Airtel का नए साल पर बड़ा तोहफा, अब 199 रुपये वाले प्लान में पाएं 1GB से ज़्यादा डेटा, फ्री कॉलिंग

Airtel ने अपने 199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है.

Airtel ने अपने 199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है.

एयरटेल (Airtel) ने 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को बढ़ा दिया है...अब इसमें पहले से ज़्यादा फायदा दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 2:45 PM IST
  • Share this:
टेलीकॉम कंपनियों (telecom companies) के बीचरिचा कॉम्पटिशन जारी है. नए साल पर टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने में लगी हुई हैं. कंपनियां ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान के साथ अडिशनल बेनिफिट पर फोकस कर रही हैं. नए साल पर एयरटेल (Airtel) के खास तोहफा की बात करें तो एयरटेल (Airtel) ने अपने 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 1 GB से डेटा बढ़ाकर 1.5 GB करने की घोषणा कर दी है. यानी कि साफ है कि अब ग्राहकों पहले से ज़्यादा डेटा का फायदा मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल ने आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना टेलीकॉम सर्कल में कुछ चुनिंदा नंबर्स पर 199 रुपये का रिचार्ज कराने पर हर 1.5 GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. 199 रुपये के प्रीपेड वाले प्लान में 28 दिनों के लिए 1.5GB डेटा मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें- एंड्रॉयड यूज़र्स ध्यान दें! नया फोन खरीदने पर ज़रूर बदल लें ये 4 Settings, हमेशा रहेंगे फायदे में)

इसका मतलब ये हुआ कि 28 दिनों में यूज़र्स 42 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए अनलिमिटेड वॉइस कालिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा प्लान में 100 SMS फ्री भेजा जा सकता है.
मिल रहे हैं ये अडिशनल बेनिफिट्स

199 रुपये वाले प्लान में यूज़र्स को कई अडिशनल फायदे भी दिए जा रहे हैं. इसमें ग्राहकों को फ्री हैलो ट्यून्स, विंक म्युज़िक सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इस प्लान के रिचार्ज पर  एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप का सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान! 150 रुपये से कम में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदे)



249 वाले प्लान में भी कई फायदे

एयरटेल का एक और रिचार्ज प्लान 249 रुपये का भी है, जिसमें सभी सुविधाएं 199 रुपये वाले प्लान वाली ही मिल रही हैं. लेकिन इसमें FASTag पर 100 रुपये कैशबैक है और एक साल के लिए शॉ अकेडमी ऑनलाइन कोर्स की सुविधा दी जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज