Airtel का काफी सस्ता प्लान! 28GB डेटा के साथ महीने भर करें फ्री अनलिमिटेड कॉल

Airtel का काफी सस्ता प्लान! 28GB डेटा के साथ महीने भर करें फ्री अनलिमिटेड कॉल
Airtel का सस्ता प्लान.

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल के साथ कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

  • Share this:
एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को कई सस्ते प्लान पेश करता है. रिचार्ज (recharge plans) कराते समय हमें कई बार समझ में ही नहीं आता कि कौन सा प्लान बेस्ट है. साथ ही जब बेहतरीन बेनिफिट्स वाला प्लान खोजना हो तो और भी मुश्किल हो जाता है. लेकिन आपको बता दें कि एयरटेल कई ऐसे प्लान ऑफर करता है, जिसमें यूज़र्स को हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल (unlimited call) की सुविधा दी जाती है, साथ ही इसमें डेटा बेनिफिट और कई ऑफर भी मिलते हैं.

बात करें प्लान लिस्ट में से बजट प्लान की तो इसकी कीमत 219 रुपये हैं. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल के साथ कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

(ये भी पढ़ें- ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन)



219 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं यह बेनिफिट्स:
इस प्लान के तहत यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App का बेनिफिट भी मिलेगा. एयरटेल एक्सट्रीम में यूज़र्स को 350 से ज़्यादा लाइव टीवी चैनल, फेवरेट फिल्में

साथ ही ग्राहकों को इसमें Zee5 प्रीमियम का भी मुफ्त में ऐक्सेस मिल जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि ज़ी5 में यूज़र 5 हज़ार से ज़्यादा फिल्में और TV शोज़ देख सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

19 रुपये जैसा सस्ता प्लान
इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है, लेकिन इसकी वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की ही है. बात करें डेटा की तो इसमें ग्राहकों को 150MB डेटा दिया जाता है, साथ ही इसमें 100SMS की सुविधा भी दी जाती है. जानकारी के लिए बता दें कि इसमें यूज़र्स को Airtel Thanks का किसी भी तरह का बेनिफिट नहीं दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading