Airtel का खास ऑफर, 4G Hotspot device पर मिलेगा 1000 का कैशबैक

Airtel का खास ऑफर, 4G Hotspot device पर मिलेगा 1000 का कैशबैक
डिवाइस बिना चार्जिंग के देर तक चल सके इसके लिए 1500mAh की बैटरी दी गई है.

पिछले कुछ दिनों में एयरटेल ने अपने 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस की कीमत को लेकर कई रिवीज़न किए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा कस्मर्स को अपनी ओर खींचा जा सके.

  • Share this:
टेलीकम्युनिकेशन की मार्केट में इस वक्त भारती एयरटेल और रिलायंस जियो के बीच 4जी हॉटस्पॉट वाई-फाई डिवाइस को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है. पिछले कुछ दिनों में एयरटेल ने अपने 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस की कीमत को लेकर कई रिवीज़न किए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा कस्मर्स को अपनी ओर खींचा जा सके. इसके अलावा एयरटेल ने इसके प्लान्स में भी बदलावा किया है. लेकिन अब एयरटेल ने Airtel 4G Hotspot खरीदने पर एक हज़ार रुपये की कैशबैक का ऑफर रखा है. यह कैशबैक लेने के लिए आपको ये तरीका अपनाना होगा.

कैसे मिलेगा एक हज़ार का कैशबैक ऑफर-
दरअसल, पहले एयरटेल के इसी 4जी हॉटस्पॉट की कीमत 999 रुपये थी लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर दो हज़ार रुपये कर दिया गया था. अभी कैशबैक पाने के लिए डिवाइस खरीदने के बाद यूज़र्स को इसे 399 या 499 के प्लान से रिचार्ज करना होगा. इसके अलावा 300 रुपये का एक्टिवेशन चार्ज भी देना होगा. ऐक्टिवेट होने के बाद यूज़र्स को एक हज़ार रुपये का कैशबैक मिल जाएगा. ये कैशबैक यूज़र्स के पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा, जिसे बाद में बिल पेमेंट करने में यूज़ किया जा सकता है. ये भी पढ़ें- Google के ज़रिए किसी को भी भेजें WhatsApp मैसेज, ये है तरीका)


Airtel 4G Hotspot के फीचर्स-


एयरटेल के इस हॉट-स्पॉट से एक साथ 10 डिवाइसेज़ को कनेक्ट किया जा सकता है. डिवाइस बिना चार्जिंग के देर तक चल सके इसके लिए 1500mAh की बैटरी दी गई है. एक मामले में ये रिलायंस के जियो वाई-फाई से बेहतर भी है. दरअसल रिलायंस के जियो वाई-फाई को 3जी से कनेक्ट नहीं किया जा सकता लेकिन इसको 3जी और 4जी नेटवर्क्स के बीच में स्विच किया जा सकता है.



क्या हैं रिचार्ज प्लान्स-
एयरटेल की वेबासाइट पर दो तरह के प्लान दिए गए हैं. पहला प्लान 399 रुपये का है जो कि 4जी हॉटस्पॉट के लिए सबसे सस्ता है. इसमें 50 जीबी डेटा रोज़ाना मिलता है. दूसरा प्लान 499 का है. इसमें हर महीने 75जीबी डेटा मिलता है. इन दोनों ही प्लान्स में एक हज़ार रुपये का कैशबैक के साथ साथ डेटा को कैरी-फॉरवर्ड करने का भी ऑप्शन मिलता है.

टूरिस्ट्स के फोन में मैलवेयर डाउनलोड कर रहा है चीन
जब Google CEO सुंदर पिचाई ने सचिन के ट्वीट पर लिखा धोनी का नाम


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज