Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री

Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री
Airtel सस्ते प्लान में कई फायदे.

Airtel के 79 रुपये वाले इस प्लान की सबसे खास बात कम कीमत में टॉकटाइम के साथ मोबाइल डेटा भी है. आइए जानते हैं सारे बेनिफिट्स के बारे में...

  • Share this:
एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान पेश करता है. कंपनी के प्लान की लिस्ट को कई कैटेगरी में बांटा गया है, जिसमें जिसमें ‘truly unlimited’, ‘smart recharge’, ‘data’, ‘talktime’ मौजूद है. यहां हम जिस कैटेगरी की बात कर रहे हैं वह है ‘Smart recharge’ की. इस कैटेगरी में कई प्लान दिए गए, और इसी में 79 रुपये का प्लान भी है.

इस प्लान की सबसे खास बात कम कीमत में टॉकटाइम के साथ मोबाइल डेटा भी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस प्लान के बेनिफिट्स.. 79 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है. साथ ही इसमें इंटरनेट के तौर पर 200MB डेटा दिया जा रहा है.

Airtel का 79 रुपये का प्लान.
Airtel का 79 रुपये का प्लान.




(ये भी पढ़ें- TikTok ने अपनी सभी सोशल मीडिया की प्रोफाइल फोटो में लगाया भारत का झंडा, भड़के यूज़र्स ने लिखा- ‘RIP’)



इस प्लान में ग्राहकों को 60 पैसे प्रति मिनट की लोकल/STD/LL कॉल का फायदा मिलता है. वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

251 रुपये वाला डेटा प्लान
बात करें एयरटेल के डेटा प्लान की तो लिस्ट में 251 रुपये का रिचार्ज प्लान काफी अच्छा है. ग्राहकों को 251 रुपये जैसे सस्ते प्लान में 50GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो ये आपके मौजूदा प्लान के साथ काम करेगी. उदाहरण के तौर पर अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है तो ये डेटा प्लान भी एक साल तक वैलिड रहेगा.

(ये भी पढ़ें-  10 जुलाई को आ रहा है OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे और कई खासियत)

अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक हफ्ते तक ही है तो आपका बेस प्लान और डेटा खत्म हो जाएगा. ये एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री SMS बेनिफिट नहीं मिलता. तो अगर आप कम कीमत में ज़्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो  ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading