Airtel का 100 रुपये से भी सस्ता प्लान! मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी

Airtel का 100 रुपये से भी सस्ता प्लान! मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी
Airtel

जानें एयरटेल के काफी सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में जिसमें यूज़र्स को कई शानदार बेनिफिट दिए जा रहे हैं....

  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, जिससे कई कंपनियां, ऑफिस सब बंद हैं. लेकिन फिर भी ऑफिस के काम तो घर से करना ही होता है. अगर आपको घर से काम करने के लिए इंटरनेट की जरूरत है तो आपके लिए एयरटेल (Airtel) कई शानदार प्लान ऑफर करता है. एयरटेल ने अपने यूज़र्स के लिए छोटे-छोटे तीन प्लान लॉन्च किए हैं. एक प्लान उसका 99 रुपये का है, दूसरा 129 रुपये का है तीसरा 199 रुपये का है. यानी ये प्लान भी लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वालों के लिए लॉन्च किए गए हैं.

इसमें से एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान 99 रुपये की बात करें तो ये प्रीपेड यूज़र्स के लिए है. इसमें कुल 1GB डेटा मिलता है साथ ही सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इसके इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS फ्री में मिलते हैं. एयरटेल ने इस 99 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की रखी है.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन, खूबसूरत है डिज़ाइन) 



ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त
इतना ही नहीं एयरटेल अपने इस 99 रुपये वाले प्लान के साथ कुथ ऐडिशनल सर्विस भी मुफ्त में दे रहा है. इस प्लान के साथ ग्राहक Zee5, Wynk Music और Airtel XStream जैसी सर्विसेज का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. इस प्लान को बिहार, झारखंड, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ सर्कल्स में ही ऑफर किया जा रहा है.

2 महीने के लिए Zee5 फ्री
इसके अलावा लॉकडाउन के बीच एयरटेल थैंक्‍स ऐप के यूज़र को शानदार तोहफा मिला है. टेलिकॉम कंपनी ने बताया कि एयरटेल थैंक्स के ग्राहक करीब दो महीने के लिए Zee5 के प्रोग्राम और फिल्‍में मुफ्त में देख सकते हैं. नई सुविधा में एयरटेल के थैंक्‍स ऐप का इस्‍तेमाल करने वाले यूज़र्स को Zee5 का 'फ्री अनलिमिटेड' एक्सेस मिलेगा. यानी कि अब घर बैठे एयरटेल थैंक्स के यूज़र Zee5 के प्रीमियम कंटेंट का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

बताया गया कि एयरटेल थैंक्‍स ऐप के ग्राहकों को Zee5 के प्रोग्राम और फिल्‍मों को देखने के लिए कोई सब्सक्रिप्‍शन चार्ज नहीं देनी होगा. ग्राहकों को ये सुविधा 4 मई 2020 से 12 जुलाई 2020 तक फ्री में मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading