लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच Airtel ने करोड़ो ग्राहकों को दी राहत, अब ATM, ग्रोसेरी और मेडिकल स्टोर से भी कराएं रिचार्ज

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 11:59 AM IST
लॉकडाउन के बीच Airtel ने करोड़ो ग्राहकों को दी राहत, अब ATM, ग्रोसेरी और मेडिकल स्टोर से भी कराएं रिचार्ज
एयरटेल ने अपने ग्राहकों को राहत दी है.

भारतीय एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए (Airtel prepaid recharge) रिचार्ज कराने के तीन नए ऑप्शन दिए हैं, जिसमें ATM, ग्रोसेरी (Grocery) और मेडिकल स्टोर (Pharmacy) शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस(coronavirus) के संक्रमण से बचने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है. ऐसे में मुमकिन है कि रिचार्ज की दुकान बंद होने से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे समय में किसी तरह की बाधा न आए इसी को ध्यान में रखते हुए एयरटेल (Airtel) ने ग्राहकों के लिए नई सुविधा पेश की है.

भारतीय एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए (Airtel prepaid recharge) रिचार्ज कराने के तीन नए ऑप्शन दिए हैं, जिसमें ATM, ग्रोसेरी (Grocery) और मेडिकल स्टोर (Pharmacy) शामिल है.

(ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच Paytm का धमाकेदार ऑफर! रिचार्ज पर पाएं 50% कैशबैक!)



भारतीय एयरटेल के CEO Gopal Vittal ने कहा, ’14 अप्रैल तक लॉकडाउन के चलते सभी रिटेल स्टोर्स बंद है. ऐसे में बिना रुकावट आराम से कनेक्टिविटी को इस्तेमाल किया जा सके, इसके लिए हमने HDFC और ICICI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है.



यानी कि ग्राहक इन दोनों बैंक के ATM से अपना एयरटेल नंबर रिचार्ज करा सकेंगे. इसके अलावा एयरटेल ने Big Bazaar के ग्रोसेरी स्टोर्स और Apollo फार्मेसी के ज़रिए रिचार्ज करा पाने की बात बताई है.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi, Vivo, Samsung समेत महंगे हो गए ये 31 स्मार्टफोन्स, अब इतना करना होगा खर्च)

एयरटेल ने बढ़ाई प्लान की वैलिडिटी
इससे पहले लॉकडाउन के बीच अपने करोड़ों ग्राहकों को राहत की खबर दी है. कंपनी ने लॉकडाउन के मद्देनज़र प्रीपेड ग्राहकों के प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह अपने 8 करोड़ प्रीपेड ग्राहकों के प्लान की वैलिडिटी 17 अप्रैल तक बढ़ा रही है. साथ ही ग्राहकों के फोन नंबरों पर 10 रुपये का टॉकटाइम भी देगी. कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी शास्वत शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस संकट के दौरान लोगों को अपने परिजनों से जुड़े रहने में मदद के लिए कंपनी ने ये निर्णय लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading