लाइव टीवी

Airtel का नया प्लान, 179 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेगा 2 लाख का इंश्योरेंस

भाषा
Updated: January 19, 2020, 4:04 PM IST
Airtel का नया प्लान, 179 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेगा 2 लाख का इंश्योरेंस
2 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

179 रुपये के इस नए प्रीपेड पैक के जरिये किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल, 2जीबी डेटा, 300 एसएमएस और भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का 2 लाख रुपये का बीमा कवर मिलेगा

  • Share this:
नई दिल्ली. दूरसंचार क्षेत्र (Telecom Sector) की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने 179 रुपये का प्रीपेड पैक पेश किया है. इस पैक के साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस (Bharti AXA Life Insurance) का 2 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर (Life Insurance Cover) भी शामिल है. कंपनी ने बयान में कहा, 179 रुपये के इस नए प्रीपेड पैक के जरिये किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल (Unlimited Calls), 2जीबी डेटा, 300 एसएमएस (SMS) और भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का 2 लाख रुपये का बीमा कवर मिलेगा.

28 दिन की होगी वैलिडिटी
इस पैक की वैधता अवधि 28 दिन की होगी. इसे विशेषरूप से प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन ग्राहकों तथा अर्द्धशहरी और ग्रामीण बाजारों के फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें: पूरे भारत में लॉन्च हुई Jio की वाईफाई कॉलिंग सुविधा, फ्री में हो सकेगी बात

18 से 54 वर्ष की आयु के लोगों को मिलेगा बीमा कवर
कंपनी ने कहा है कि यह बीमा कवर 18 से 54 वर्ष की आयु के लोगों को उपलब्ध होगा. इसके लिए किसी तरह के कागजी दस्तावेजों या चिकित्सा परीक्षण की जरूरत नहीं होगी. बीमा पॉलिसी या प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल रूप में भेज दिया जाएगा. आग्रह पर इसकी प्रति भी उपलब्ध कराई जाएगी.

वक्तव्य में कहा गया है, इस प्रीपेड बंडल को खरीदने वाले ग्राहक जब भी इस पैक के जरिये रिचार्ज करायेंगे उन्हें अपने आपको सुरक्षित रखने और अपने परिवार को वित्तीय रूप से सहारा देने का सरल और बेहद सुविधाजनक जरिया उपलब्ध होगा.ये भी पढ़ें: कम पैसा लगाकर शुरू कर सकते हैं ये बिजनेस, लाखों में हो सकती है कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर