Home /News /tech /

12000 रुपये तक का स्मार्टफोन खरीदें और पाएं ₹6000 का कैशबैक!

12000 रुपये तक का स्मार्टफोन खरीदें और पाएं ₹6000 का कैशबैक!

यदि कोई 12 हजार रुपये तक का फोन खरीदेगा तो उसे एयरटेल की तरफ से 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यदि कोई 12 हजार रुपये तक का फोन खरीदेगा तो उसे एयरटेल की तरफ से 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा.

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम के तहत ये ऑफर जारी किया है. यदि कोई 12 हजार रुपये तक का फोन खरीदेगा तो उसे कंपनी की तरफ से 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा.

    नई दिल्ली. ₹12000 का फोन खरीदी और ₹6000 कैशबैक में ले जाएं. यदि कोई आपको ऐसा ऑफर दे तो शायद ही आप इस ऑफर को छोड़ेंगे. ऐसा ऑफर भारत की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल दे रही है. मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम के तहत एयरटेल ने शुक्रवार को यह घोषणा की है कि ₹12000 तक के फोन की खरीद पर आप ₹6000 तक का कैशबैक पा सकते हैं.

    कैसे मिलेगा यह कैशबैक

    ₹6000 का कैशबैक पाने के लिए ग्राहक को सबसे पहले एक स्मार्टफोन खरीदना होगा जिसकी कीमत ₹12000 हो सकती है. इसके बाद उसे हर महीने एयरटेल का ₹249 या उसके ऊपर का प्रीपेड पैक लेना होगा. यह पर एक बार नहीं बल्कि लगातार 36 महीने के लिए लेना होगा. यदि वह ग्राहक 36 महीने तक ₹249 या उसके ऊपर का रिचार्ज करवाता है तो उसे एयरटेल की तरफ से दो हिस्सों में ₹6000 का कैशबैक दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें – 108 मेगापिक्सल वाले Redmi के नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस लीक, यहां देखें

    कैशबैक की पहली किस्त उपभोक्ता को 18 महीनों के बाद मिलेगी. मतलब लगातार 18 महीने रिचार्ज कराने के बाद उपभोक्ता को पहली लिस्ट जारी की जाएगी जो कि ₹2000 होगी. बाकी का बचा हुआ ₹4000 ग्राहक को तब मिलेगा जब उसके 36 महीने पूरे हो जाएंगे. मतलब लगातार 36 महीने तक यदि वह रिचार्ज कराता रहता है तो उसे अंत में ₹6000 का कैशबैक मिल जाएगा. बता दें कि इस स्कीम में लगभग 150 से ज्यादा स्मार्टफोन शामिल किए गए हैं.

    ये भी पढ़ें – BSNL के शानदार प्रीपेड प्लान्स, ज्यादा डेटा, ज्यादा वैलिडिटी

    कोई भी ग्राहक चाहे तो ₹6000 वाला फोन भी ले सकता है. 3 साल का समय पूरा होने के बाद उसे अपने हैंडसेट की पूरी कीमत कैशबैक में मिल जाएगी. मतलब उसका हैंडसेट बिल्कुल फ्री हो जाएगा. कंपनी की तरफ से यह की ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ प्रोग्राम के तहत निकाली गई है.

    कंपनी का क्या फायदा

    कुछ तो पूछ सकते हैं कि इसमें कंपनी का क्या फायदा. दरअसल, कंपनी अपने साथ ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को जोड़ना चाहती है और वह चाहती है कि वह सभी कस्टमर लंबे समय तक उसके साथ टिकें. यदि कोई व्यक्ति लगातार तीन साल तक एक ही कंपनी की सेवाएं लेता रहेगा तो जाहिर तौर पर उसकी भावनाएं उस कंपनी के साथ जुड़ती हैं और कंपनी को भविष्य में उसका फायदा होगा.

    Tags: Airtel, Budhet smartphones, Festive Offer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर