लाइव टीवी

Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पाएं 50GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 8:15 AM IST
Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पाएं 50GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा
Airtel का सस्ता प्लान.

एयरटेल के इस वाउचर प्लान की सबसे खास बात इसमें मिलने वाला 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर है...

  • Share this:
एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान खास तौर से उन लोगों के लिए पेश किया गया है जो कोरोना वायरस (coronavirus) लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम (work from home) यानी कि घर से काम कर रहे हैं. एयरटेल के पास बहुत से ऐसे डेटा प्लान हैं जो रोजाना लिमिट पर डेटा मुहैया कराते हैं. एयरटेल ने 251 रुपये का नया डेटा वाउचर लॉन्च किया है. इसमें 50GB अतिरिक्त डेटा मिलता है.

कंपनी ने ये वाउचर दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है. एयरटेल के इस वाउचर प्लान की सबसे खास बात इसमें मिलने वाला 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट फोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी)



एयरटेल ने 251 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 50 अडिशनल डेटा मिलता है. इस वाउचर की कोई वैलिडिटी नहीं है. इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्लान के बराबर है. यानी इस डेटा वाउचर के प्लान की वैलिडिटी एयरटेल के बेस प्लान की तरह है.



अनलिमिटेड की वैलिडिटी!
उदाहरण के तौर पर अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है तो ये डेटा प्लान भी एक साल तक वैलिड रहेगा. अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक हफ्ते तक ही है तो आपका बेस प्लान और डेटा खत्म हो जाएगा. ये एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री SMS बेनिफिट नहीं मिलता.

(ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! 3 करोड़ भारतीयों की निजी जानकारी खतरे में, पता, ईमल, फोन नंबर हुए लीक)

फ्री मिल रहा है 6GB डेटा
इसके साथ ही कंपनी ने 98 रुपये डेटा प्लान को भी रिवाइज किया है. कंपनी इस प्लान में यूज़र्स को 12GB डेटा ऑफर कर रही है. कंपनी ने इस प्लान में कुछ दिन पहले ही बदलाव किया है. इस प्लान में कंपनी पहले 6GB ऑफर करती थी, जिसमें कंपनी ने बदलाव करते हुए डेटा दोगुना कर दिया है. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है, यानी कि ग्राहकों को इस 98 रुपये के प्लान में 12GB का हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. इसका सीधा मतलब ये हुआ कि  जानकारी के लिए बता दें कि इसमें कॉलिंग और SMS बेनिफिट नहीं दिया जाता है.
First published: May 24, 2020, 7:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading