Home /News /tech /

Airtel ने बंद कर दिए अपने 3 पॉपुलर प्रीपेड प्लान! मिलती थी फ्री कॉलिंग और हर दिन 3GB डेटा

Airtel ने बंद कर दिए अपने 3 पॉपुलर प्रीपेड प्लान! मिलती थी फ्री कॉलिंग और हर दिन 3GB डेटा

एयरटेल ने 3जीबी डेटा वाले प्लान बंद कर दिए हैं.

एयरटेल ने 3जीबी डेटा वाले प्लान बंद कर दिए हैं.

एयरटेल ने अपने 3GB डेली डेटा वाले 3 प्लान को बंद कर दिया हैAirtel ने कुछ दिनों पहले अपने प्रीपेड के कई प्लान को बदलने के बारे में घोषणा की थी और इस बात का भी जिक्र किया था कि 500 रुपये की बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन कंपनी की तरफ से 3GB डेली डेटा प्लान के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    एयरटेल (Airtel) कंपनी के टैरिफ के दामों को बढ़ाए हुए अभी सिर्फ एक हफ्ते ही हुए हैं, और एयरटेल ने अपने अनलिमिटेड प्लान में भी कुछ जरूरी बदलाव किए हैं. इतना ही नहीं एयरटेल ने अपने 3GB डेली डेटा प्लान को भी चेंज किया है, जिसकी कंपनी की तरफ से कोई पूर्व घोषणा नहीं की गई थी. एयरटेल ने कुछ दिनों पहले अपने प्रीपेड के कई प्लान को बदलने के बारे में घोषणा की थी और इस बात का भी जिक्र किया था कि 500 रुपये की बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन कंपनी की तरफ से 3GB डेली डेटा प्लान के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया गया था.

    एयरटेल का 398 रुपये का प्रीपेड प्लान था जिसके तहत ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा की सुविधा प्राप्त होती थी. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की थी. कंपनी का एक और प्लान था जो कि 558 रुपये का था, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी.  कंपनी के 499 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hostar की सुविधा दी जाती है इसकी वैलेडिटी 28 दिन की थी.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर अब आसानी से बना सकते हैं अपनी फोटो का Sticker, इन यूज़र्स के लिए आया नया फीचर)

    एयरटेल कंपनी की तरफ से इन तीनों प्लान को बंद कर दिया गया है वो भी अचानक. जी हां! एयरटेल कंपनी ने इस बदलाव की किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की, बस एयरटेल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप के अंदर मिलने वाले इन तीनों प्लांस को हटा दिया है.

    अब बचे हैं सिर्फ ये दो प्लान
    इस समय एयरटेल कंपनी के पास 3GB डेटा के सिर्फ दो प्लान है, जिसमें से एक है 599 रुपये का और दूसरा 699 रुपये का. इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ साथ हर दिन 100 एसएमएस मिलते है और साथ ही 3GB डेली डेटा.

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर JBL तक, 1 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये वायर वाले दमदार Earphone, देखें लिस्ट)

    599 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को डिज्नी + होस्टार मोबाइल लाभ की सदस्यता दी जाती है, प्लान की वैधता 28 दिनों की है. 699 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहक अमेज़न प्राइम मेंबरशिप की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, जो कि 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. तो अगर आप 3GB वाले प्लान को लेना चाहते हैं तो आप ऊपर दिए गए किसी एक प्लान को चुन सकते हैं.

    Tags: Airtel, Recharge, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर