लॉकडाउन में Airtel का प्लान! कॉन्टैक्टलेस सेवा के साथ ग्राहकों के लिए है कई खास सुविधाएं

लॉकडाउन में Airtel का प्लान! कॉन्टैक्टलेस सेवा के साथ ग्राहकों के लिए है कई खास सुविधाएं
Airtel

एयरटेल ने बताया कि पिछले कुछ सप्ताह के दौरान कंपनी ने उपभोक्ताओं की पूछताछ और चिंताओं को दूर करने के लिए कई कदम उठाए हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. भारती एयरटेल (bharti Airtel) ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उसने भारी क्षमता जोड़ी है. साथ ही कंपनी ने ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि उनके पास आने वाले कर्मचारी ‘स्वच्छता के उच्चस्तर’ का अनुपालन करेंगे. एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) गोपाल विट्टल ने उपभोक्ताओं के नाम एक नोट में कहा कि दुनिया अब धीरे-धीरे खुलने जा रही है और अगले चरण की यात्रा शुरू हो गई है.

विट्टल ने कहा कि राष्ट्रव्यापी बंद के 40 दिन से ज्यादा हो गए हैं. अब हम एक नए ‘परिवेश’ में प्रवेश कर चुके हैं. हमारा 45,000 का श्रमबल लगातार आपकी सेवा में है. हमें इस बात की खुशी है कि सभी सुरक्षित हैं. अब दुनिया को धीरे-धीरे खोला जा रहा है और हम इस यात्रा के अगले चरण में हैं.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 



उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह के दौरान कंपनी ने उपभोक्ताओं की पूछताछ और चिंताओं को दूर करने के लिए कई कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि इसमें घर के दरवाजे पर सिम की डिलिवरी, घर पर ही अपने ग्राहक को जानिये (केवाईसी) को पूरा करना, घर से काम करने के समाधान, कॉन्फ्रेंसिंग और सुरक्षा सेवाएं शामिल हैं.
उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि इसके बावजूद कुछ कमियां रही होंगी क्योंकि हमारे कॉल सेंटरों की क्षमता कम हुई है. आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा होगा. विट्टल ने उपभोक्ताओं से कहा कि यदि उनकी कोई और जरूरत है तो वे कंपनी को इसकी जानकारी उपलब्ध कराएं.

(ये भी पढ़ें- बिना Password के भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी का भी Wifi, ये है आसान तरीका)  

सभी की सुरक्षा को कंपनी की शीर्ष प्राथमिकता बताते हुए विट्टल ने कहा कि मौजूदा कनेक्शन की किसी दिक्कत को दूर करने या नए कनेक्शन के लिए उपभोक्ताओं के पास जाने वाले एयरटेल के कर्मचारी स्वच्छता के उच्चस्तर का अनुपालन सुनिश्चित करेंगे. वे ग्राहकों को कॉन्टैक्लेस सेवाएं उपलब्ध कराएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading