Airtel का 100 रुपये से कम सुपर सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 2GB डेटा

Airtel का 100 रुपये से कम सुपर सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 2GB डेटा
पिछले साल सितंबर में एयरटेल 97 रुपये का रिचार्ज लेकर आया था जिसमें 1.5जीबी डेटा के साथ 350 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता था.

पिछले साल सितंबर में एयरटेल 97 रुपये का रिचार्ज लेकर आया था जिसमें 1.5जीबी डेटा के साथ 350 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता था.

  • Share this:
एयरटेल ने 97 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इसमें यूज़र्स को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 2जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ रोज़ 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी. पिछले साल सितंबर में एयरटेल 97 रुपये का रिचार्ज लेकर आया था जिसमें 1.5जीबी डेटा के साथ 350 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता था.

एयरटेल की ऑफीशियल वेबसाइट से पता चलता है कि यह रिचार्ज प्लान अभी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक सर्किल में मौजूद है. हालांकि, जियो की तरह एयरटेल इसके लिए किसी तरह की थर्ड पार्टी सर्विसेज़ के लिए किसी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं देता है. एयरटेल ने अपनी वेबसाइट पर इस पैक को "Special Recharge-STV Combo" को नाम से दे रखा है. (ये भी पढ़ें- Zomato ने कहा- कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए, अमेज़न-यूट्यूब ने फिर ऐसे लिए मज़े)





148 रुपये का प्लान पहले ही हो चुका है लॉन्च-
इसके कुछ दिन पहले एयरटेल ने 148 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. एयरटेल का यह 97 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान काफी हद तक कंपनी के 148 रुपये वाले प्लान की तर्ज पर है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें ग्राहकों को 3GB डेटा मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है.



1,699 रुपये वाले सालाना प्लान को भी किया था रिवाइज़-
अपनी तरफ ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को खींचने के लिए एयरटेल ने अपने 1,699 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया था. बदलाव से पहले एयरटेल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 1GB डेटा मिलता था. हालांकि, रिवीजन के बाद कंपनी अब इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनेफिट्स के साथ हर दिन 1.4GB डेटा दे रही है.

(ये भी पढ़ें- जारी हुई चेतावनी, आपके फोन के ज़रिए नए तरीके से खाली किए जा रहे हैं बैंक अकाउंट, ना करें ये गलती)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज