लाइव टीवी

Airtel का धांसू प्लान! सिर्फ 219 के रिचार्ज पर पाएं फ्री unlimited call के साथ और भी फायदे

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 3:53 PM IST
Airtel का धांसू प्लान! सिर्फ 219 के रिचार्ज पर पाएं फ्री unlimited call के साथ और भी फायदे
Airtel

जानें 219 रुपये के इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ किन बेनिफिट्स का फायदा उठाया जा सकता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 3:53 PM IST
  • Share this:
एयरटेल (airtel new tariff plan) ने 6 दिसंबर को अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान पेश किए हैं. कंपनी ने तीन नए प्लान से यूज़र्स की कई परेशानी आसान हो गई है. दरअसल पिछले हफ्ते कंपनी ने नए टैरिफ प्लान की घोषणा की थी, जिसमें दूसरे नेटवर्क (unlimited call to other networks) पर कॉल करने के लिए IUC चार्ज लिए जाने की बात कही गई थी. लेकिन अब एयरटेल ने ऐसे प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जा रही है.

बात करें नए प्लान में से सबसे प्लान की तो इसकी कीमत 219 रुपये हैं. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल के साथ कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

(Jio का नया टैरिफ प्लान: मिल रहा है पहले से कहीं ज्यादा फायदा, यहां चेक करें नई प्लान की लिस्ट)

219 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं यह बेनिफिट्स:

इस प्लान के तहत यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App का बेनिफिट भी मिलेगा.



(ये भी पढ़ें-बड़ी खबर! Vodafone-Idea यूज़र्स को राहत, किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल)19 रुपये का प्लान- इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है, लेकिन इसकी वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की ही है. बात करें डेटा की तो इसमें ग्राहकों को 150MB डेटा दिया जाता है, साथ ही इसमें 100SMS की सुविधा भी दी जाती है. जानकारी के लिए बता दें कि इसमें यूज़र्स को Airtel Thanks का किसी भी तरह का बेनिफिट नहीं दिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 3:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर