Airtel का खास प्रोग्राम! इन ग्राहकों को मिलेगा बेहतर स्पीड डेटा और कॉलिंग एक्सपीरिएंस

Airtel का खास प्रोग्राम! इन ग्राहकों को मिलेगा बेहतर स्पीड डेटा और कॉलिंग एक्सपीरिएंस
Airtel का खास ऑफर.

कंपनी ने कहा कि प्लैटिनम (platinum customers) ग्राहकों को एयरटेल के नेटवर्क पर प्राथमिकता दी जाएगी. इससे उन्हें बेहतर स्पीड वाली डेटा सेवा (data) और कॉलिंग (calling) एक्सपीरिएंस मिलेगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने 499 रुपये मासिक या उससे ज़्यादा खर्च वाले पोस्टपेड ग्राहकों को 4G नेटवर्क पर वरीयता देने की घोषणा की है. कंपनी ने सोमवार को कहा कि अपने ‘एयरटेल थैंक्स’ (Airtel Thanks) कार्यक्रम के तहत वह ऐसे ग्राहकों को ‘प्लैटिनम’ कैटेगरी में रखकर विशेष सुविधाएं देगी.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्लैटिनम (platinum customers) ग्राहकों को भारती एयरटेल के नेटवर्क पर प्राथमिकता दी जाएगी. इससे उन्हें बेहतर स्पीड वाली डेटा सेवा (data) और कॉलिंग (calling) एक्सपीरिएंस मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-फोन में Shareit जैसा फीचर ला रहा है Google, बड़ी से बड़ी फाइल सेकेंड्स में हो जाएगी ट्रांसफर)



कंपनी ने कहा, ‘एयरटेल ने अपनी प्रणाली में उन्नत प्रौद्योगिकी लगाई है. ये प्लैटिनम ग्राहकों की पहचान कर उन्हें नेटवर्क पर वरीयता देने में सक्षम है. इससे उन्हें बेहतर और तेज 4G स्पीड मिलेगी. ये सुविधा 499 रुपये या उससे अधिक का पोस्टपेड प्लान रखने वाले ग्राहकों को मिलेगी.’
इतना ही नहीं ऐसे ग्राहकों को कंपनी ‘ग्राहक देखभाल सेवा’ (कस्टमर केयर) पर भी वरीयता देगा. इसमें ग्राहक को कंपनी के कस्टमर केयर सेवा ग्राहक देखभाल अधिकारी से बात करने के लिए कम अंतजार करना होगा.

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)

प्लैटिनम कस्टमर्स को सिम की होगी होम डिलीवरी
बयान के मुताबिक ऐसे ग्राहकों को कंपनी 4G सिम की घर पर आपूर्ति भी करेगी. भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा कि यह एयरटेल थैंक्स कार्यक्रम के तहत प्लैटिनम ग्राहकों को अलग अनुभव देने की कोशिश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading