Airtel ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब फ्री में मिल रहा YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, जानें कैसे?

आपको 3 महीने तक फ्री यूट्यूब प्रीमियम एक्सेस मिलेगा.
आपको 3 महीने तक फ्री यूट्यूब प्रीमियम एक्सेस मिलेगा.

अगर आप भी Airtel ग्राहक हैं तो अब आप मुफ्त में YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. त्योहारी सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर निकाला है. आपको 3 महीने तक फ्री यूट्यूब प्रीमियम एक्सेस मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: अगर आप भी Airtel ग्राहक हैं तो अब आप मुफ्त में YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. त्योहारी सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर निकाला है. आपको 3 महीने तक फ्री यूट्यूब प्रीमियम एक्सेस मिलेगा. Airtel कस्टमर इस सब्सक्रिप्शन को Airtel Thanks ऐप से ले सकते हैं. बता दें अभी फिलहाल ये चुनिंदा ग्राहकों के लिए है. बता दें कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीमियम ग्राहकों को लुभाने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सदस्यता भी देना शुरू की थी.

देख सकेंगे AD फ्री वीडियो
आपको बता दें यूट्यूब प्रीमियम से आप विज्ञापन मुक्त वीडियो देख सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को बैकग्राउंड प्लेबैक ऑप्शन भी मिलेगा. साथ ही इसमें यूट्यूब म्यूजिक और यूट्यूब ऑरिजनल भी होगा. यूट्यूब प्रीमियम ऑफर भारत में एरटेल ग्राहकों के लिए 22 अक्टूबर 2020 से मई 2021 तक देगा.

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने लॉन्च किया नया स्टोरेज मैनेजमेंट टूल, फोन स्पेस बचाने में करेगा मदद
किन कस्टमर को मिलेगा फायदा?


एयरटेल यह प्रीमियम एक्सेस उन ग्राहकों को दे रहा है जिन्होंने पहले कभी यूट्यूब प्रीमियम का इस्तेमाल नहीं किया है. पहले से सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स के लिए यह नहीं है. नए ग्राहकों को इसका लाभ मिलेगा. यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, यूट्यूब रेड और गूगल प्ले म्यूजिक सब्सक्रिप्शन वाले लोगों के लिए भी यह विकल्प काम नहीं करेगा. एयरटेल की वेबसाइट में इन सभी बातों का उल्लेख किया गया है.

यूजर्स के पास होना चाहिए गूगल अकाउंट
बता दें इस समय एयरटेल यूट्यूब प्रीमियम ऑफर खत्म होने के बाद ग्राहकों को हर महीने 129 रुपए खर्च करने होते हैं. इसके अलावा तीन महीने की वैलिडिटी टाइम के दौरान इस ऑफर को रद्द भी किया जा सकता है. अगर आपके स्मार्टफोन पर यह ऑप्शन दिखाई नहीं देता है, तो ट्रायल कोड के लिए रिक्वेस्ट कर एक फॉर्म भरकर दिया जा सकता है. हालांकि कोड आने में छह माह तक का समय लग सकता है. इसके अलावा यूट्यूब प्रीमियम में साइन अप करने के लिए यूजर्स के पास गूगल अकाउंट भी होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Airtel का शानदार ऑफर, एक प्लान को 8 यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल

ग्राहकों को दिया Disney और Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन
बता दें हाल ही में कंपनी ने ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए के लिए Disney और Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी दिया है. इसके लिए भी आपको थैंक्स ऐप का इस्तेमाल करना होगा. एयरटेल थैंक्स ऐप में टास्क पूरा कर यूजर्स के पास रिवॉर्ड जीतने का मौका भी होगा. जन्मतिथि और नाम आदि निजी चीजें बताने के बाद गिफ्ट कूपन भी उपलब्ध रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज