Airtel लाया स्पेशल ऑफर, 4G मोबाइल फोन खरीदने के लिए दे रहा लोन

4G मोबाइल खरीदने के लिए Airtel दे रहा लोन
4G मोबाइल खरीदने के लिए Airtel दे रहा लोन

अगर आप एयरटेल का नेटवर्क इस्तेमाल करते हैं लेकिन आपके पास 4G फोन खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं तो Airtel ने एलिजिबल 2G कस्टमर्स के लिए जीरो एक्सट्रा कॉस्ट लोन ऑफर पेश किया है. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए लोन देने के लिए एक स्कीम लेकर आई है. इसके लिए एयरटेल ने IDFC बैंक के साथ साझेदारी की है. एयरटेल 2G मोबाइल सर्विसेज का इस्तेमाल कर रहे सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के 4G स्मार्टफोन को एयरटेल द्वारा दिए गए लोन के जरिए खरीद पाएंगे. इसके लिए उन्हें डाउन-पेमेंट देना होगा और एक खास एयरटेल टैरिफ प्लान के साथ हैंडसेट मिल जाएगा.

आइए बताते हैं स्कीम के बारे में सबकुछ... 

एयरटेल ने इस लोन ऑफर के लिए IDFC बैंक के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत उन योग्य 2G ग्राहकों को लोन दिया जाएगा जिन्हें 4G और 5G मोबाइल हैंडसेट्स की जरूरत है और वे कम से कम पिछले 60 दिनों से एयरटेल के नेटवर्क पर ऐक्टिव हैं. इसके तहत ग्राहकों को 6,800 रुपये की कीमत वाला 4G स्मार्टफोन को लोन पर लेने के लिए 3,259 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और प्रति महीने 603 रुपये की EMI देनी होगी. लोन की अवधि 10 महीने की होगी और इस हिसाब से ग्राहकों को कुल 9,289 रुपये चुकाने पड़ेंगे. साथ ही आपको बता दें ये ऑफर 28 दिन वाले बंडल पैक के साथ आएगा.



ये भी पढ़ें: Alert! प्ले स्टोर पर इन 21 गेमिंग Apps को लेकर जारी हुई चेतावनी, तुरंत करें फोन से डिलीट, यहां चेक करें लिस्ट
इस पैक में 249 रुपये में 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है. ऐसे में इसकी कुल कीमत 330 दिनों के लिए 2,935 रुपये होगी. ऐसे में डिवाइस की वास्तविक कीमत के साथ अंत में ग्राहकों के लिए कुल कीमत 9,735 रुपये हो जाएगी. एयरटेल द्वारा ये ऑफर 60 दिन के लिए चलाया जा रहा है.



एयरटेल ने इस लोन ऑफर का नाम जीरो एक्सट्रा कॉस्ट रखा है. क्योंकि इस स्कीम के तहत ग्राहकों से ली जाने वाली कुल कीमत मार्केट वाली कीमत से कम होगी. अगर मार्केट से स्मार्टफोन और इतने महीने के लिए टैरिफ प्लान खरीदा जाए तो कुल कीमत ग्राहकों के लिए ज्यादा हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज