• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • AIRTEL OFFERS DIGITAL TOOLS TO SUPPORT USERS AFFECTED BY COVID 19

कोरोना काल में Airtel की शानदार पहल, Thanks App के जरिए शुरू की कोविड सहायता

एयरटेल

एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के यूजर्स इस ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए वैक्सीन लगवाने का स्लॉट भी बुक कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश में कोरोना की दूसरी लहर (Corona Second Wave) की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना के खिलाफ जंग में देश की कई कंपनियां राहत मोर्चे पर लगी हुई हैं. ऐसे में दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहकों के लिए कोविड सहायता से जुड़ी एक नई पहल शुरू की है.

    इसके साथ ही भारती एयरटेल उन कंपनियों की बढ़ती फेहरिस्त में शामिल हो गई है जिन्होंने महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद के लिए अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह की सुविधाएं शुरू की हैं.

    कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करना होगा
    दूरसंचार कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने आसान पहुंच वाले कोविड सहायता संसाधनों और संबंधित सूचना को एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के एक्सप्लोर खंड में इंटीग्रेट किया है. यूजर्स को ऐप का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने के बाद एक्सप्लोर सेक्शन में जाकर कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करना होगा.

    बयान में कहा गया, ''कोविड एसओएस दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा दानकर्ताओं, एंबुलेंस, अस्पताल के बेड और जांच केंद्रों जैसी जरूरी आपूर्तियों के लिए सत्यापित एवं अपडेटेड संपर्कों को जमा करता है. कुछ क्लिक के साथ यह प्लेटफॉर्म यूजर्स को इन सेवा प्रदाताओं/संसाधनों से जोड़ देता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि यह आंकड़ा हासिल करने के लिए यूजर्स को अपना कीमती समय बर्बाद न करना पड़े.''

    वैक्सीन लगवाने का स्लॉट भी कर सकते हैं बुक
    कंपनी ने बताया कि 'कोविड एसओएस' पर उपलब्ध सूचना एयरटेल की टीमों द्वारा सत्यापित सूचना है. बयान के अनुसार, 'एयरटेल थैंक्स ऐप के यूजर्स इस ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए वैक्सीन लगवाने का स्लॉट भी बुक कर सकते हैं.

    देश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 3.26 लाख नए मामले 
    गौरतलब है कि देश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 3,26,098 नए मामले सामने आए हैं, जो मई के महीने का सबसे कम का आंकड़ा है. वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 3890 हो गई है.
    Published by:vinoy jha
    First published: