अनलिमिटेड डेटा के साथ पाएं अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल का फायदा, कराएं इतने का रिचार्ज

अनलिमिटेड डेटा के साथ पाएं अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल का फायदा, कराएं इतने का रिचार्ज
जानें ऐसे प्लान्स के बारे में जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ और भी मुफ्त कॉलिंग का फायदा भी दिया जा रहा है.

जानें ऐसे प्लान्स के बारे में जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ और भी मुफ्त कॉलिंग का फायदा भी दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 16, 2019, 10:51 AM IST
  • Share this:
देश में सस्ते प्लान को लेकर कंपनियों के बीच टक्कर जारी है. हर कंपनी कम कीमत का प्लान पेश कर ग्राहकों को लुभाने में लगी हुई है. ऐसे में एयरटेल ने भी खास ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर पेश किया है. आइए जानते हैं एयरटेल ब्रॉडबैंड के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ और भी मुफ्त कॉलिंग का फायदा भी दिया जा रहा है.

दिल्ली के यूज़र्स के लिए एयरटेल 1,999 रुपये का अनलिमिटेड प्लान ऑफर कर रहा है. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी ऑफर किया जा रहा है. प्लान को सब्सक्राइब करने पर नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 6 महीने के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए यूज़र्स को 1,849 रुपये और ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए 1,699 रुपये देने होंगे.  (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर आए Audio message को Call की तरह सुन सकते है आप, देखें तरीका)

इस शहर में भी अनलिमिटेड प्लान
हैदराबाद के यूज़र्स को एटरटेल की तरफ से सस्ते प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है. यहां के यूजर्स 699 रुपये और 1,299 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी 1,599 रुपये का भी एक प्लान ऑफर कर रही है. इसमें यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से कैपिंग के साथ 300जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स 1000GB बोनस डेटा के लिए भी एलिजिबल हैं.
इस प्लान से कम पैसों में चला सकेंगे कई TV कनेक्शन


टाटा स्काई ने रूम टीवी सर्विस पेश की है जिसकी मदद से यूजर्स मल्टी यूजर्स कनेक्शन के लिए बेहतर विकल्प चुन पाएंगे.  टाटा स्काई की ओर से बताया गया है कि सब्सक्राइबर्स आसानी से अपने दूसरे कनेक्शन के लिए चैनल चुन सकते हैं और उन्हें केवल चुने हुए चैनल के लिए ही पैसे चुकाने होंगे. उपभोक्ताओं को सेकेंडरी कनेक्शन में पहले कनेक्शन के लिए चुने गए बेस पैक के अलावा उसी आईडी सब्सक्राइबर पर अगले चैनल और सुविधाएं मिलेंगी. टाटा स्काई ने जानकारी दी है कि सब्सक्राइबर्स रूम टीवी सर्विस को www.mytatasky.com या टाटा स्काई मोबाइल एप से शुरू कर सकते हैं

-WhatsApp की हर Video Call को Record करना है आसान, वीडियो में देखें पूरा तरीका
-WhatsApp पर बिना Group बनाएं एकसाथ 256 लोगों को भेजें मैसेज, ये है तरीका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज