Airtel Independence Day offer: ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है 1000GB डेटा!

Airtel Independence Day offer: ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है 1000GB डेटा!
Airtel ने Independence Day offer पेश किया है.

Airtel ने बताया है कि ये ऑफर सीमित अवधि के लिए है और ये सभी एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर (airtel xstreme fiber plan) प्लान पर उपलब्ध कराया गया है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक्सट्रीमफाइबर होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को 1,000 जीबी अडिशनल डेटा देने की घोषणा की है. कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि ये पेशकश सीमित अवधि के लिए है और सभी एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर (airtel xstreme fiber plan) प्लान पर उपलब्ध होगी. हालांकि असीमित डेटा और प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान पर इसका लाभ नहीं मिलेगा. बयान में कहा गया है कि ये पेशकश दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु सहित उन सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगी जहां एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर ब्रॉडबैंड सेवाएं उपलब्ध कराती है.

बयान में कहा गया है, ‘स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में कंपनी ने एयरटेल एक्सट्रीमफाइबर होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 1,000 जीबी अतिरिक्त डेटा देने का फैसला किया है. ये पेशकश सीमित अवधि के लिए है.’ कंपनी ने कहा कि ऐसे समय जबकि कोविड-19 महामारी की वजह से लोग घर से काम कर रहे हैं, बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं और डिजिटल मनोरंजन तेजी से आगे बढ़ रहा है, होम ब्रॉडबैंड की मांग तेजी से बढ़ रही है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! आज से इस्तेमाल करें ये दो नए शानदार Stickers पैक)



3 दिन के लिए 1GB डेटा का ट्रायल
इससे पहले खबर मिली थी कि एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 1GB इंटरनेट डेटा और फ्री इनकमिंग और ऑउटगोइंग कॉल ऑफर कर रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ये ऑफर अपने ग्राहकों को 3 दिन के ट्रायल के लिए दे रही है और ये उन प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने अपने नंबर को रिचार्ज नहीं कराया है.

माना जा रहा है कि कंपनी के ऐसा करने का मकसद ग्राहकों को लुभाना है, जिससे वह उनकी सर्विस का इस्तेमाल करें और 3 दिन का फ्री ऑफर खत्म होने के बाद नंबर रिचार्ज करें.

(ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस 2020: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐलान- जल्द नई साइबर सुरक्षा नीति लाएगी सरकार)

रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल इस नए ऑफर के बारे में अपने इनएक्टिव यूज़र्स को SMS के ज़रिए जानकारी दे रहा है. मैसेज में कहा गया है कि 3 दिन के फ्री ट्रायल के लिए ऑउटगोइंग कॉल्स और मुफ्त 1GB हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. इसके आगे ये भी लिखा है, ‘बेहतरीन सेवाएं जारी रखने के लिए आज ही एयरटेल अनलिमिटेड पैक से रिचार्ज करें’.
(इनपुट-भाषा से)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading