एयरटेल ने खोल दिए अपने रिटेल स्टोर, घरों पर होगी इन चीज़ों की डिलिवरी

एयरटेल ने खोल दिए अपने रिटेल स्टोर, घरों पर होगी इन चीज़ों की डिलिवरी
Airtel

एयरटेल की ‘सुपर हीरो’ पहल के तहत कोई ग्राहक किसी जरूरतमंद का बिल भर सकता है या रिचार्ज करा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली.  दूरसंचार सेवा प्रदाता एयरटेल (Airtel) ने देशभर में अधिकतर स्थानों पर अपने रिटेल स्टोर खोल दिए हैं. वहीं डीटीएच, (DTH) ब्रॉडबैंड (Broadband) और सिम कार्ड (Sim card) की घरों पर डिलिवरी जैसे कई कदम भी उठाए हैं. एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल वित्तल ने अपने ग्राहकों को एक नोट में कहा है कि देश के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन (Lockdown) प्रतिबंध खत्म हो रहे हैं, लेकिन फिर भी और अधिक अनिश्चिता दिखती है, क्योंकि लोग अपनी और परिजनों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. साथ ही आय और रोजगार को लेकर चिंताएं बढ़ रही हैं.

वित्तल ने कहा, ‘इस अनिश्चिता को लेकर एयरटेल में हम संवेदना रखते हैं. हम में से हर किसी को इस नई सच्चाई को अपनाना है, लेकिन एक चीज के लिए अपने लोगों से और इंटरनेट से जुड़े रहने के लिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है.’

इस बारे में कंपनी के प्रयासों की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी ‘सुपर हीरो’ पहल से दस लाख से अधिक ग्राहक पहले ही जुड़ चुके हैं। इस पहल से कई और लाखों लोगों को नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद मिली है.



(ये भी पढ़ें- WhatsApp के करोड़ो यूज़र्स का फोन नंबर खतरे में! गूगल से सर्च करके कोई भी कर सकता है मैसेज )
कंपनी की ‘सुपर हीरो’ पहल के तहत कोई ग्राहक किसी जरूरतमंद का बिल भर सकता है या रिचार्ज करा सकता है.

वित्तल ने कहा कि यदि आप अपने घर पर ही कंपनी की सेवाएं चाहते हैं तो उसके लिए कंपनी की डीटीएच या ब्रॉडबैंड लगाने की सेवा और घर पर सिम डिलिवरी देने की सेवा का उपयोग कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कंपनी ने सभी सुरक्षात्मक कदम उठाए हैं. देशभर के अधिकतर इलाकों में उसके खुदरा स्टोर खुल गए हैं.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार से भी सस्ता हुआ Samsung का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading