Home /News /tech /

airtel postpaid plan netflix amazon prime video disney hotstar subscription ssnd

Airtel दे रहा है Netflix सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त, और भी हैं कई प्लान

एयरटेल का एक प्लान 1199 रुपये मंथली का है. इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान सब्सक्रिप्शन मिलता है.

एयरटेल का एक प्लान 1199 रुपये मंथली का है. इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान सब्सक्रिप्शन मिलता है.

एयरटेल का एक प्लान 1199 रुपये मंथली का है. इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसमें नेटफ्लिक्स के साथ Disney+ Hotstar, अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और Airtel Xtreme का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Airtel Plan with Netflix Subscription: वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास ने लंबे समय से घर बैठे हुए लोगों को टीवी का चस्का तो लगा ही दिया है. उंगलियां लैपटॉप के की-बोर्ड पर नाच रही होती हैं और नजरें स्मार्ट टीवी स्क्रीन पर. लेकिन यह चस्का महंगा साबित हो रहा है. क्योंकि किसी टाइम में मुफ्त मिल रहे ओटीटी सब्सक्रिप्शन अब काफी महंगे हो गए हैं. कई प्लेटफॉर्म तो आम आदमी के बजट के बाहर हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix), डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जिनका मंथली प्लान खासा महंगा है.

लेकिन कई टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान के साथ OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रहे हैं. टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने कुछ ऐसे पोस्टपेड रिचार्ज प्लान जारी किए हैं जिनमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइस और डिजनी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. एयरटेल ने हाल ही में दो पोस्टपेड फैमली प्लान जारी किए हैं.

एयरटेल का एक प्लान 1199 रुपये मंथली का है. इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसमें नेटफ्लिक्स के साथ Disney+ Hotstar, अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और Airtel Xtreme का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान में 150 जीबी डेटा रोलओवर, रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटिड कॉल की सुविधा मिलती है.

यह भी पढ़ें- मात्र 10,000 रुपये में खरीदें iPhone, फ्लिपकार्ट पर लगी है धमाकेदार सेल

एयरटेल का अगला प्लान है 1,599 रुपये का है. Airtel के इस प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar और Airtel Xtreme का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. ओटीटी के अलावा इसमें आपको 500 जीबी डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग जैसी सुविधाएं भी मिल रही हैं.

कैसे करें एक्टिवेट
आप एयरटेल की वेबसाइट www.airtel.in या एयरटेल थैंक्स ऐप से नए प्लान को चुन सकते हैं और इसे एक्टिवेट कर सकते हैं. जब आप उस प्लान को खरीदने के बाद प्लान एक्टिवेट होने के बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक्टिवेशन एसएमएस भेजा जाएगा. इसके बाद आपको नेटफ्लिक्स अकाउंट को एक्टिवेट करने के लिए एसएमएस में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा. अकाउंट एक्टिवेट करने के बाद, आप एयरटेल थैंक्स ऐप पर ‘डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट’ पेज पर जा सकते हैं.

Tags: Airtel, Amazon Prime, Bharti Airtel Ltd, Netflix, OTT Platform

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर