Airtel का शानदार ऑफर, एक प्लान को 8 यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल

एयरटेल
एयरटेल

टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए प्लान के साथ नई-नई सर्विसेज़ देने का ऐलान कर रही हैं. इसी बीच एयरटेल के पोस्टपेड यूजर एक प्लान को 8 यूजर्स कर इस्तेमाल कर सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवाली आने से पहले टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए नए प्लान और नई सर्विस के जरिए ग्राहकों को लुभाने में लग गई हैं. इसी बीच भारती एयरटेल (Airtel) भी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है. अब एयरटेल के पोस्टपेड यूजर एक प्लान को 8 यूजर्स कर इस्तेमाल कर सकेंगे.

सिंगल पोस्टपेड नंबर के साथ 8 ऐड-ऑन कनेक्शंस
दरअसल, एयरटेल 399 रुपये से लेकर 1599 रुपये के बीच 5 पोस्टपेड प्लान्स अपने ग्राहकों को ऑफर कर रही है. कंपनी पोस्टपेड प्लान्स के लिए नियम एवं शर्तों में बदलाव किया है. अब एयरटेल के ग्राहक सिंगल पोस्टपेड नंबर के साथ यूजर्स 8 ऐड-ऑन कनेक्शंस ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Micromax ने की दमदार वापसी, लॉन्च किए दो बेहद सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी
स्टैंडर्ड 399 रुपये, 499 रुपये और 1,599 रुपये कीमत वाले पोस्टपेड प्लान्स के मुकाबले 749 रुपये और 999 रुपये प्लान्स में यूजर्स को फ्री फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शंस का लाभ मिलता है. अब 749 रुपये और 999 रुपये वाला प्लान लेने वाले ग्राहक अपने कनेक्शन के साथ 8 ऐड-ऑन कनेक्शंस ले सकते हैं.



ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में खरीदें 7000mAh की बैटरी वाला Samsung का दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे

फैमिली पोस्टपेड प्लान 
एयरटेल का 749 रुपये वाले प्लान दो फ्री ऐड-ऑन कनेक्शंस की सुविधा है, जिनमें से एक रेग्युलर (वॉइस+डेटा) और दूसरा केवल डेटा ओनली कनेक्शन मिलचता है, जबकि 999 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान के साथ कस्टमर्स चार फ्री ऐड-ऑन नंबर एड कर सकते हैं, जिनमें से 3 रेग्युलर (वॉइस+डेटा) और एक डेटा ओनली कनेक्शन हो सकता है. कंपनी का 749 रुपये वाले प्लान 125 जीबी डेटा ऑफर कर रही है. इस प्लान में 200 जीबी तक डेटा रोलओवर का फायदा भी कस्टमर को मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज