Airtel ने रिवाइज़ किया 1699 रुपये का प्लान, अब मिलेगा 40 फीसदी ज्यादा डेटा

Airtel ने रिवाइज़ किया 1699 रुपये का प्लान, अब मिलेगा 40 फीसदी ज्यादा डेटा
इस प्लान के तहत अभी तक ग्राहकों को रोज़ाना 1जीबी डेटा मिलता था लेकिन अपग्रेड होने के बाद अब ग्राहकों को डेली 1.4 जीबी डेटा मिलेगा.

इस प्लान के तहत अभी तक ग्राहकों को रोज़ाना 1जीबी डेटा मिलता था लेकिन अपग्रेड होने के बाद अब ग्राहकों को डेली 1.4 जीबी डेटा मिलेगा.

  • Share this:
एयरटेल अपने कॉम्पटीटर्स को टक्कर देने के लिए लगातार नए नए प्लान्स लेकर आ रही है. साथ ही जो प्लान्स पहले से चल रहे हैं उनको और बेहतर भी कर रही है. इसी के तहत एयरटेल ने साल भर की वैलिडिटी वाले 1699 रुपये के अपने प्रीपेड प्लान को अपग्रेड किया है. अब ग्राहकों को पहले से कहीं ज्यादा बेनिफिट मिलेगा.

अब रोज़ाना मिलेगा 1.4GB ज्यादा डेटा-
इस प्लान के तहत अभी तक ग्राहकों को रोज़ाना 1जीबी डेटा मिलता था लेकिन अपग्रेड होने के बाद अब ग्राहकों को डेली 1.4 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. अभी तक ग्राहकों को साल भर में कुल 365जीबी डेटा मिलता था लेकिन अब यह बढ़कर 511जीबी हो जाएगा. मतलब एयरटेल के ग्राहकों को 146जीबी डेटा ज्यादा मिलेगा. (Vodafone ने अपडेट किया 129 रुपये का प्रीपेड प्लान, अब मिलेंगे ज़्यादा बेनिफिट)


इस रिवीज़न के बाद ग्राहकों को ZEE5, और 350 से अधिक टीवी चैनल्स के साथ साथ दस हज़ार से ज्यादा मूवीज़ के एक्सेस के लिए एयरटेल टीवी प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इसके अलावा इस ऑफर में एक साल का फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्युरिटी और विंक म्यूज़िक का भी सब्सक्रिपशन मिलेगा. साथ ही 129 रुपये से ऊपर का प्लान रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को फ्री Hello ट्यून्स भी मिलेगा. इसके तहत, ग्राहक फ्री में Hello ट्यून को सेट करेंगे और अनलिमिटेड ट्यून को चेंज कर सकेंगे.





प्रीपेड यूजर्स को हर दिन 400 MB अतिरिक्त डेटा-
एयरटेल अपने यूजर्स को हर दिन 400 MB अतिरिक्त डेटा भी ऑफर कर रहा है. 399, 448 और 499 रुपये के प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराने वाले ग्राहक Airtel Thanks मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करते हुए हर दिन 400 MB डेटा को रिडीम करा सकेंगे.

ये भी पढ़ें- आधी कीमत में AC, 50% की छूट पर SmartTV, फ्लिपकार्ट पर तीन दिन के लिए है ऑफर
ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp में Status लगाने का तरीका, देखें कैसे करेगा काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज