लाइव टीवी

Airtel के इस सस्ते प्लान में अब मिलेगा दोगुना इंटरनेट डेटा, मिलेगी 4G स्पीड

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 7:23 AM IST
Airtel के इस सस्ते प्लान में अब मिलेगा दोगुना इंटरनेट डेटा, मिलेगी 4G स्पीड
Airtel का 65 रुपये वाला प्लान रिवाइज हुआ है

पहले जहां 65 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को 65 रुपये का ही टॉक टाइम मिलता था, वहीं अब इसमें यूज़र्स को डबल टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 7:23 AM IST
  • Share this:
टेलिकॉम कंपनी एयरटेल(Airtel) अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाई है. कंपनी ने अपने 65 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डबल डेटा बेनिफिट (double data offer) देने का ऐलान किया है. एयरटेल ने अपने इस प्लान को स्मार्ट रिचार्ज (smart recharge) के तौर पर लॉन्च किया था. पहले जहां 65 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को 65 रुपये का ही टॉक टाइम मिलता था, वहीं अब इसमें यूज़र्स को डबल टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है.

यानी कि रिवाइज़ के बाद अब 65 रुपये के रिचार्ज में ग्राहकों को 130 रुपये का टॉक टाइम दिया जा रहा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. साथ ही इस प्लान में इंटरनेट डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूज़र्स को 200MB 4G/3G/2G डेटा दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- कमाल की है Jio की ये मुफ्त सर्विस, बिना जियो सिम वाले भी कर सकते हैं इस्तेमाल)



टेलिकॉम टॉक पर छपी खबर के मुताबिक फिलहाल एयरटेल ने रिवाइज किए गए इस प्लान को देश की कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध कराया है. इनमें झारखंड, गुजरात, असम, बिहार,  हरियाणा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, पूर्वी-पश्चिमी यूपी, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल शामिल हैं.

(ये भी पढ़ें-इन 46 Apps को अभी कर दें Delete, खतरनाक ऐप्स की लिस्ट में सेल्फी-Antivirus जैसी ऐप भी शामिल)

599 रुपये के प्लान में मिलेगा Life Insurance
Loading...

इससे पहले एयरटेल ने प्रीपेड पैक 599 रुपये प्लान के साथ 4 लाख तक का लाइफ इंश्योरेंस कवर देने का ऐलान किया था. एयरटेल ने Bharti AXA Life Insurance के साथ पार्टनरशिप की है. कंपनी अपने प्रीपेड बंडल के साथ 4 लाख तक का बिल्ट-इन इंश्योरेंस देने का ऐलान किया है. यह लाइफ कवर टर्म इंश्योरेंस जैसा होगा, जिसमें डेथ के बाद नॉमिनी को पैसे मिलेंगे.

टर्म इंश्योरेंस प्लान में मैच्योरिटी वैल्यू नहीं होती है. यह लाइफ कवरेज प्रीपेड प्लान का कॉम्पलीमेंट्री फीचर होगा और इसके लिए अलग से प्रीमियम नहीं भरना पड़ेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...