Airtel का Smart Bytes Plan, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा 5GB डेटा

Airtel के इस Smart Bytes Plan में सिर्फ 99 रुपये में आपको 5जीबी डेटा मिलेगा.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:36 AM IST
Airtel का Smart Bytes Plan, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा 5GB डेटा
Airtel के इस Smart Bytes Plan में सिर्फ 99 रुपये में आपको 5जीबी डेटा मिलेगा.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:36 AM IST
आजकल मार्केट में ब्रॉडबैंड ऑफर्स की कमी नहीं है. इसीलिए इस मार्केट में काफी कॉम्पटीशन भी है. इसलिए ब्रॉडबैंड की सुविधा देने वाली सभी कंपनियों के लिए तेज़ रफ्तार से और ज्यादा बेनिफिट वाली ब्रॉडबैंड सुविधा देना काफी ज़रूरी हो गया है. इसी वजह से एयरटेल ने एक कम कीमत औऱ ज्यादा डेटा वाला प्लान लॉन्च किया है. हालांकि, एयरटेल वी-फाइबर या एयरटेल ब्रॉडबैंड के 1,999 रुपये और ज्यादा के प्लान्स के अलावा बाकी सस्ते प्लान्स लिमिटेड मंथली डेटा के साथ आते हैं. इसलिए 100Mbps की स्पीड पर नेट सर्फिंग करने से लिमिटेड डेटा के बहुत जल्दी खत्म हो जाने की संभावना रहती है.

लेकिन एयरटेल के ऐड-ऑन कॉल्स प्लान ऑफर कर रहा है जिससे ये समस्या खत्म हो सकती है. कंपनी इस प्लान को स्मार्ट बाइट्स ऐड-ऑन प्लान के तौर पर सब्सक्राइबर्स को उपलब्ध कराती है. भारती एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान्स यूजर्स को 100Mbps से लेकर 300Mbps तक की स्पीड ऑफर करते हैं. कंपनी अपने प्लान्स पर बोनस डेटा भी दे रही है, इसके बावजूद ज्यादा देर तक इंटरनेट चलाने पर डेटा खत्म हो जाता है. ऐसे में यूजर्स स्मार्ट बाइट्स ऐड-ऑन प्लान्स की मदद से जरूरत के हिसाब से रीचार्ज करवा सकते हैं. ये भी पढ़ेंः लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Plus, जानें फीचर्स

क्या है Smart Bytes Plan-
एयरटेल की ओर से पहला स्मार्ट बाइट्स प्लान 99 रुपये का है, इसमें सब्सक्राइबर्स को ब्रॉडबैंड प्लान में 5 जीबी डेटा ऐड-ऑन मिल जाता है. इसी तरह 199 रुपये के प्लान में एयरटेल 15 जीबी अडिशनल डेटा और 299 रुपये के प्लान में 25 जीबी अडिशनल डेटा ऑफर कर रहा है. कंपनी के पास 499 रुपये का भी एक स्मार्ट बाइट प्लान है, जो 50 जीबी अडिशनल डेटा ब्रॉडबैंड यूजर्स को ऑफर करता है. अगर आप हैवी इंटरनेट यूजर हैं और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ इतना अडिशनल डेटा भी आपके लिए काफी नहीं है, तो 799 रुपये में 90 जीबी और 1,499 रुपये में 200 जीबी अडिशनल डेटा वाले स्मार्ट बाइट्स प्लान भी मिलते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...