लाइव टीवी

Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका, अब प्लान के साथ नहीं मिलेगी यह मुफ्त सर्विस

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 9:52 AM IST
Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका, अब प्लान के साथ नहीं मिलेगी यह मुफ्त सर्विस
Airtel

एयरटेल (Airtel) ने अपने प्लान के साथ मिलने वाले इस फ्री स्पेशल बेनिफिट को बंद कर दिया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 9:52 AM IST
  • Share this:
एयरटेल Xstream फाइबर ब्रॉडबैंड (airtel fiber broadband) और पोस्टपेड प्लान बाकी कंपनियों के प्लान के मुकाबले बहुत पॉपुलर है. एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ग्राहकों को शानदार बेनिफिट दिया जाता रहा है. जहां बाकी कंपनियां ब्रॉडबैंड प्लान के साथ सिर्फ डेटा और कॉलिंग बेनिफिट दे रही है, वहीं एयरटेल अपने प्लान के साथ कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दे रही थी. हालांकि अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है और प्लान के साथ मिलने वाली एक मुफ्त सर्विस को बंद कर दिया है.

दरअसल एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था, लेकिन अब एयरटेल ने प्लान में बदलाव करते हुए नेटफ्लिक्स ऑफर को हटा दिया है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी इस बात की जानकारी अपडेट कर दी है. बता दें कि मौजूदा यूज़र्स को यह सुविधा वैलिडिटी खत्म होने तक मिलती रहेगी.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से कम वाले Xiaomi के इस फोन पर भारी छूट, मिलेगा 48 मेगापिक्सल वाला 4 कैमरा)

Airtel

हालांकि एयरटेल प्लान के साथ ग्राहकों को अभी भी एक साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है.

(ये भी पढ़ें- कहीं आपका भी ना हैक हो जाए WhatsApp, इसलिए यह Setting बदलना बेहद ज़रूरी है)

टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय Airtel और Netflix के बीच पार्टनरशिप खत्म हो गई है, जिसकी वजह से अब यूजर्स को किसी भी प्लान के साथ Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- BSNL का दमदार प्लान! 3 महीने तक हर दिन मिलेगा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा) 

यह कंपनियां दे रही है फ्री नेटफ्लिक्स
बाकी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स की बात करें तो ACT Fibernet अपने यूजर्स को Netflix के सब्सक्रिप्शन के लिए कैशबैक ऑफर कर रहा है. वहीं वोडाफोन REDX पोस्टपेड प्लान के साथ भी यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर दे रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर