• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Airtel के ऑफिस इंटरनेट प्लान में मिलेगा 1 Gbps तक का ब्रॉडबैंड, चेक करें डिटेल्‍स

Airtel के ऑफिस इंटरनेट प्लान में मिलेगा 1 Gbps तक का ब्रॉडबैंड, चेक करें डिटेल्‍स

Airtel यूजर्स के लिए नया फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड प्‍लान पेश कर रही है.

Airtel यूजर्स के लिए नया फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड प्‍लान पेश कर रही है.

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने नए ऑफिस इंटरनेट प्‍लान (Airtel Office Internet) को लॉन्‍च करने के लिए गूगल क्लाउड (Google Cloud) और सिस्को (Cisco) के साथ साझेदारी की है. आइए जानते हैं कि ये प्‍लान कितने रुपये से शुरू होगा.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने एयरटेल ऑफिस इंटरनेट (Airtel Office Internet) प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि यह प्‍लान छोटे कारोबारियों (Small Traders), एसएमई (SME) और टेक स्टार्ट-अप (Tech Startups) की डिजिटल कनेक्टिविटी जरूरतों को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया जा रहा है. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट लॉन्च करने के लिए कंपनी ने गूगल क्लाउड (Google Cloud) और सिस्को (Cisco) के साथ साझेदारी की है.

    यूजर्स को मिलेगी सिक्‍योर हाईस्‍पीड डाटा कनेक्टिविटी
    एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एक प्लान और एक बिल के साथ एक ही सॉल्यूशन के तौर पर सिक्योर हाईस्पीड कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग व बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को साथ लाएगी. कंपनी ने इसे ऑल-इन-वन एंटरप्राइज ग्रेड सॉल्यूशन करार देते हुए कहा कि एयरटेल ऑफिस इंटरनेट हाई-स्पीड डाटा कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को एक प्लान व एक बिल के साथ कंसोलिडेटेड सॉल्यूशन के तौर पर पेश करेगा. प्‍लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग के साथ 1 Gbps तक का फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड मिलेगा.

    ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: जून 2021 के लिए सरकारी कर्मचारियों के DA में फिर की जा सकती है 3 फीसदी वृद्धि, जानें सबकुछ

    एयरटेल का प्‍लान साइबर अटैक को भी तेजी से रोकेगा
    प्‍लान के तहत संदिग्ध व फेक डोमेन, वायरस, क्रिप्‍टोलॉकर (Crypto-Locker) और साइबर अटैक (Cyber Attack) को रोकने के लिए तेज व विश्वसनीय कनेक्टिविटी सिस्‍को तथा कैसपरस्‍की (Kaspersky) की ओर से मिलेगा. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एचडी क्वालिटी के साथ असीमित और सुरक्षित कॉन्फ्रेंसिंग (Safe Conferencing) के लिए एक फ्री एयरटेल ब्लू जींस लाइसेंस भी देता है. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट प्लान एस्टेटिक आईपी और पैरेलल रिंगिंग जैसी कई ऐड-ऑन सेवाओं के साथ 999 रुपये (Plan Prices) से शुरू होता है. इस प्‍लान के बारे में ज्‍यादा जानकारी के लिए एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज