होम /न्यूज /तकनीक /

Airtel का बड़ा झटका! बेहद महंगा हो गया ये सस्ता प्लान, आएगा ज़्यादा बिल

Airtel का बड़ा झटका! बेहद महंगा हो गया ये सस्ता प्लान, आएगा ज़्यादा बिल

Airtel

Airtel

जानें एयरटेल ग्राहकों को अब पहले से कितने ज़्यादा पैसे देने होंगे...

    एयरटेल (Airtel) के नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन हटाने के बाद कंपनी ने ग्राहकों को एक और झटका दिया है. भारतीय एयरटेल न पोस्टपेड के ऐड ऑन कनेक्शन (airtel postpaid ad on connection) में बदलाव किए हैं. एयरटेल अपने पोस्टपेड यूज़र्स को प्राइमेरी कनेक्शन के साथ ऐड-ऑन कनेक्शन की सुविधा देता है, जिसकी शुरुआती कीमत 199 रुपये प्रति महीना है. लेकिन अप एयरटेल ने इस कीमत को बढ़ाकर 249 रुपये कर दिया है.

    ग्राहकों के लिए ये नई कीमत प्लान पर लागू हो गई है. एयरटेल की ओर से रेगुलर और डेटा ऐड-ऑन इसके पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ऑफर किए जा रहे हैं और ये प्लान्स 749 रुपये प्रति  महीने से शुरू होते हैं.

    (ये भी पढ़ें-खुशखबरी! Xiaomi, सैमसंग, Vivo समेत इन 13 स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती)



    जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने सिर्फ रेगुलर ऐड-ऑन प्लान्स की कीमत में बदलाव किया है. ये कीमत 249 रुपये प्रति महीने से शुरू होगी.  दूसरी तरफ डेटा ऐड-ऑन बिना किसी बदलाव के 99 रुपये प्रति महीने की कीमत से ही शुरू होते हैं.

    हर महीने इतने का आएगा बिल
    इसके अलावा बता दें कि ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए ग्राहको को 18% का GST भी देना होगा. यानी कि जिस ग्राहक के पास ऐड-ऑन कनेक्शन है, उसे हर महीने के 499 रुपये +249 रुपये+18% GST देना होगा.



    (ये भी पढ़ें- पिछले फोन से भी सस्ता है Realme का नया फोन, 30 दिन तक चलेगी इसकी 5000mAh की बैटरी)

    ब्रॉडब्रैंड में नहीं मिलेगी ये सुविधा
    एयरटेल पहले अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था, लेकिन हाल ही में एयरटेल ने प्लान में बदलाव करते हुए नेटफ्लिक्स ऑफर को हटा दिया है. हालांकि एयरटेल प्लान के साथ ग्राहकों को अभी भी एक साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है.

    (ये भी पढ़ें- 3 कैमरे, 4000mAh की बैटरी, नॉच डिस्प्ले, सिर्फ 5,499 रुपये के इस फोन में है कई खूबियां)

    undefined

    Tags: Airtel, Bharti Airtel Ltd

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर