• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • AIRTEL USERS GOOD NEWS IN CORONA TIMES GET FREE RECHARGE OF 49 RUPEES FREE TALKTIME KNOW HOW AND WHO GET THE BENEFITS AAAQ

Airtel का बड़ा तोहफा! ग्राहकों को फ्री में दे रहा है रिचार्ज पैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

एयरटेल ने ग्राहकों के बड़ा ऐलान किया है.

एयरटेल (Airtel) ने अपने कम आय वाले ग्राहकों को इस महामारी की स्थिति में अपने नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद करने के लिए स्पेशल फायदों की घोषणा की है...

  • Share this:
    दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार प्लान पेश करती रहती है. अब एयरटेल ने अपने कम आय वाले ग्राहकों को इस महामारी की स्थिति में अपने नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद करने के लिए स्पेशल फायदों की घोषणा की है. कंपनी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करने के लिए अपने नेटवर्क पर कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज पैक फ्री देगा.

    Airtel के 49 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 100 MB डेटा मिलता है. वहीं, 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना फायदा मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें- पहले से सस्ता हुआ Xiaomi का 5020mAh बैटरी, 120Hz डिस्प्ले वाला नया स्मार्टफोन, अब खरीदें ओपेन सेल में)

    एयरटेल ने रविवार को एक बयान में कहा कि वह कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 MB डेटा भी होगा. इसकी लागत करीब 270 करोड़ रुपये होगी.

    मिलेगा 100MB डेटा
    कंपनी ने कहा कि एयरटेल एक बार मदद के रूप में कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा होगा. हम 5.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए सशक्त बनाएंगे.

    (ये भी पढ़ें- Jio के बेहद सस्ते प्लान! सिर्फ 39 रुपये और 69 रुपये में पाएं फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा, जानें कितनी है वैलिडिटी)

    उसने कहा कि एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे. अपनी इस योजना के ज़रिए कंपनी अपने 5.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को मजबूत बनाना चाहता है. इनमें अधिकतर ग्राहक ग्रामीण क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में वह नेटवर्क से जुड़े रहेंगे और जरूरत पड़ने पर उन्हें कोरोना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी मिल पाएगी.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: