• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बड़ी खबर! अब नॉन-एयरटेल ग्राहक भी यूज़ कर सकेंगे Airtel Xstream, मिलेंगे 350 से ज़्यादा Live TV चैनल

बड़ी खबर! अब नॉन-एयरटेल ग्राहक भी यूज़ कर सकेंगे Airtel Xstream, मिलेंगे 350 से ज़्यादा Live TV चैनल

Airtel Xstream सर्विस अब नॉन-एयरटेल यूज़र्स के लिए भी शुरू की गई है.

Airtel Xstream सर्विस अब नॉन-एयरटेल यूज़र्स के लिए भी शुरू की गई है.

नॉन- एयरटेल यूज़र को Xstream ऐप का सब्सक्रिप्शन का फायदा पाने के लिए 499 रुपये खर्च करने होंगे...

  • Share this:
    Bharti Airtel ने ऐलान किया है कि एयरटेल एक्सट्रीम का फायदा अब नॉन-एयरटेल सब्सक्राइबर्स भी उठा सकते हैं. टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक जहां Airtel Xstream सर्विस सिर्फ एयरटेल यूज़र्स को ही मिलती थी, वहीं अब कंपनी अपनी पॉलिसी को बदल रही है. रिपोर्ट के मुताबिक नॉन- एयरटेल यूज़र को Xstream ऐप के सब्सक्रिप्शन का फायदा पाने के लिए 499 रुपये खर्च करने होंगे. इसमें यूज़र को 350 से ज़्यादा Live TV चैनल देखने का मौका दिया जाएगा.

    अब नॉन-Airtel यूज़र्स मासिक व वार्षिक Xstream Premium प्लान खरीदकर Airtel Xstream पर कंटेंट देख सकते हैं, शेयर कर सकते हैं और कंटेंट को डाउनलोड भी कर सकते हैं. एयरटेल दावा करती है कि वह अपनी एक्स्ट्रीम सर्विस के माध्यम से टीवी शोज़ के साथ-साथ ErosNow, Hungama Play और Zee5 समेत ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर 10,000 से ज़्यादा फिल्में पेश करती है. इसमें आपको अंग्रेजी के साथ 13 भाषाओं का सपोर्ट मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें-WhatApp 2020 Best Trick: चुपके से देख सकते हैं किसी का भी WhatsApp Status, नहीं चलेगा पता)

    कंटेंट देखने के अलावा Airtel Xstream आपको सभी लिस्टेड फिल्मों और शोज़ को डाउनलोड करने की भी सुविधा देता है, ताकि आप ऑफलाइन भी इसको एक्सेस कर सकें. इसके अलावा आप अपने पसंदीदा कंटेट को सीधा एयरटेल एक्सट्रीम ऐप से भी शेयर कर सकते हैं.

    Airtel Xstream के लिए कैसे करें Subscribe?
    एयरटेल अपनी इस एक्स्ट्रीम सर्विस को एयरटेल के प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड और डीटीएच यूज़र्स को फ्री में ऑफर करती है. हालांकि प्रीपेड ग्राहकों के लिए इस सर्विस का फायदा पाने के लिए उन्हें वही प्लान लेने की ज़रूरत पड़ती है, जिसमें एयरटेल एक्सट्रीम के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं. एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को एक्स्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को मासिक 49 रुपये और सालाना 499 रुपये का सब्सक्रिप्शन लेना होता है और यही कीमत नॉन-एयरटेल के लिए लागू होती है.

    एयरटेल एक्सट्रीम के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको Xstream App को प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से डाउनलोड करना होगा. इसके बाद ऐप में More में जाकर Plans & Offers पर टैप करें. इसके बाद Recommended Packs में जाकर सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज