• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • AJAB GAJAB VIRAL MAN ORDERED COLGATE MOUTHWASH FROM AMAZON AND GOT XIAOMI REDMI NOTE 10 IN DELIVERY BOX AAAQ

Viral: शख्स ने ऑर्डर किया माउथवॉश और डिलीवरी बॉक्स में मिला 13 हज़ार का शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है पूरा मामला

माउथवॉश ऑर्डर करने पर घर आया रेडमी नोट 10.

मुंबई के लोकेश डागा ने अमेज़न से कोलगेट माउथवॉश की 4 बॉटल्स आर्डर की थी जिनकी कीमत 396 रुपये थी. मगर जब उसने डिलीवरी का पैकेट खोला तो उसमें Redmi Note 10 स्मार्टफोन निकला, जिसकी कीमत 13,000 रुपये है.

  • Share this:
    दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न (Amazon) अपने प्रोडक्ट्स की ऑन टाइम डिलीवरी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां मुंबई के ग्राहक ने अमेज़न से माउथवॉश आर्डर किया और उसे डिलीवरी के समय एक शानदार स्मार्टफोन मिल गया. ग्राहक के लिए ये बहुत ही हैरान कर देने वाली बात थी. मुंबई के लोकेश डागा ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर अमेज़न इंडिया को टैग कर के दी, और कहा की उसे गलती से माउथवॉश की जगह Redmi Note 10 स्मार्टफोन दे दिया गया है. लोकेश ने बताया की उसने तो एक माउथवॉश आर्डर किया था.

    आपको बता दें की मुंबई के लोकेश डागा ने अमेज़न से कोलगेट माउथवॉश की 4 बॉटल्स आर्डर की थी जिनकी कीमत 396 रुपये थी. मगर जब उसने डिलीवरी का पैकेट खोला तो उसमें Redmi Note 10 स्मार्टफोन निकला, जिसकी कीमत 13,000 रुपये है.

    (ये भी पढ़ें- आपके लिए बेस्ट हैं तीन सस्ते Broadband प्लान! मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और 300Mbps की धांसू स्पीड)

    Photo Credit: lokeshdaga/Twitter


    लोकेश डागा ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर की जिसमें उन्होंने कहा की ‘नमस्कार अमेज़न मैंने आपसे कोलगेट माउथवॉश आर्डर किया था, जिसकी आर्डर आईडी # 406-9391383-4717957 है’. लेकिन मुझे माउथवॉश के बजाय Redmi Note 10 स्मार्टफोन मिला है. माउथवॉश एक इस्तेमाल किए जाने वाला प्रोडक्ट है जिसे मैं ऐप से वापस करने में असमर्थ हूं. इस फोन को वापस करने के लिए मैंने अमेज़न को ईमेल भी किया है.

    (ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार ऑफर! एक रिचार्ज कराने पर दूसरा रिचार्ज फ्री, मिलेंगे 300 मिनट की फ्री कॉलिंग भी)

    लोकेश ने आगे कहा की जब मैंने पैकेट खोला तो देखा की पैकेजिंग लेबल तो मेरा था लेकिन चालान किसी और के नाम था. लोकेश डागा का ये ट्विटर पोस्ट अब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग ट्वीट और रीट्वीट भी कर रहे हैं.

    ट्विटर यूज़र इस पर ट्ववीट करके अलग अलग प्रतिकिर्या दे रहे हैं. जैसा लोकेश डागा के साथ हुआ है ऐसा किसी भी आम इंसान के साथ हो सकता है. कई बार ऐसा देखा भी गया है की आर्डर कुछ और किया था और जब पैकेट खोला तो कुछ और निकला. परन्तु यहां लोकेश डागा ने अपनी ईमानदारी का परिचय दिया है, जो सराहनीय है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: