लाइव टीवी

दीवाली शॉपिंग कर रहे हैं तो जानिए कहां क्या सस्ता और कहां क्या अच्छा, होगी भारी बचत

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 7:58 AM IST
दीवाली शॉपिंग कर रहे हैं तो जानिए कहां क्या सस्ता और कहां क्या अच्छा, होगी भारी बचत
इस दीवाली Amazon-Flipkart दोनों ही सस्ते में शॉपिंग करने का मौका दे रहे हैं.

फेस्टिवल में शॉपिंग के दौरान सभी चीज़ों को ध्यान रखना ज़रूरी हो जाता है, ताकि ठीक से बचत किया जा सके. आइए जानते हैं किस प्रोडक्ट पर कितने की छूट पा सकते हैं आप...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 7:58 AM IST
  • Share this:
दीवाली नज़दीक आ गई है. तो क्या आपकी दिवाली शॉपिंग (diwali shopping) लिस्ट तैयार है. लेकिन क्या आपने चेक किया किआपकी लिस्ट में कौन सी चीज ऑनलाइन (online shopping) सस्ते में मिल सकती है और कौन सी चीज लेने के लिए बाजार जाना ही सही होगा. आप जमकर दिवाली मनाएं, लेकिन आपको कोई चूना ना लगा पाए.

फेस्टिवल में शॉपिंग के दौरान सभी चीज़ों को ध्यान रखना ज़रूरी हो जाता है, ताकि ठीक से बचत किया जा सके. आइए जानते हैं क्या है ऑनलाइन, बाजार का हाल..

Amazon की सेल


अमेज़न फेस्टिव ब्लॉकबस्टर में 21-25 अक्टूबर तक भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में होम, किचन प्रोडक्ट आधे दाम पर खरीदे जा सकते हैं. इस सेल में ग्राहक वॉशिंग मशीन, फ्रिज, TV को भी आधे दाम पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंप्यूटर, एसेसरीज पर 70% तक की छूट मिल रही है. अमेज़न पर फैशन आइटम पर भी 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Flipkart की सेल


अमेज़न फेस्टिव ब्लॉकबस्टर में आप मोबाइल पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट पा सकते हैं. इस सेल में फोन पर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, EMI, एक्सचेंज जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं. यहां आप 1,789 रुपये प्रति माह की EMI पर OnePlus 7T सीरीज़ फोन को घर ला सकते हैं.

इसी तरह फ्लिपकार्ट दिवाली डिस्काउंट में 21-25 अक्टूबर तक जबर्दस्त ऑफर्स मिल रहे हैं. फ्लिपकार्ट पर Big Diwali Sale में कार्ड से मोबाइल खरीदने पर भारी छूट मिल रही है. ग्राहकों को यहां SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट दिवाली डिस्काउंट में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 70 % तक और फैशन प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट मिल रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...