Home /News /tech /

पहले से काफी सस्ता मिल रहा है 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी

पहले से काफी सस्ता मिल रहा है 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी

Redmi 10 Prime में धांसू कैमरा और डिज़ाइन है.

Redmi 10 Prime में धांसू कैमरा और डिज़ाइन है.

Amazon Fab Phones Fest में मिलने वाली कुछ बेस्ट डील की बात करें तो ग्राहक सेल में शियोमी के रेडमी 10 प्राइम पर भी बड़ी छूट पा सकते हैं. अमेज़न सेल में इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अच्छे ऑफर पर खरीदा जा सकता है.Xiaomi रेडमी 10 प्राइम की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल कैमरा,6000mAh की बैटरी और मीडियाटेक हीलियो G88 चिप है.

अधिक पढ़ें ...

    अमेज़न फैब फोन्स फेस्ट (Amazon Fab Phones Fest) का आज (27 नवंबर) चौथा दिन है, और यहां से ग्राहक मोटोरोला, (Motorola) सैमसंग, (Samsung) रेडमी (Redmi) जैसे स्मार्टफोन पर भारी छूट का फायदा पा सकते हैं. बात करें कुछ बेस्ट डील की तो ग्राहक सेल में शियोमी के रेडमी 10 प्राइम पर भी बड़ी छूट पा सकते हैं. अमेज़न सेल में इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,499 रुपये (4GB+64GB) में उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन SBI बैंक ऑफर के साथ ये फोन ग्राहकों को 11,250 रुपये में मिल जाएगा. Xiaomi रेडमी 10 प्राइम की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल कैमरा,6000mAh की बैटरी और मीडियाटेक हीलियो G88 चिप है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी फीचर्स…

    शियोमी रेडमी 10 प्राइम में 6.5 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 2,400 X 1,080 पिक्सल है. फोन स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर मौजूद है.

    (ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

    मिलेगी 6जीबी तर रैम…
    ये फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है और स्मार्टफोन में 2GB रैम एक्सटेंड की जा सकती है. ये फोन एंड्रॉयड 1 पर बेस्ड MIUI 12.5 कस्टम स्किन के साथ आता है.

    कैमरे के तौर पर रेडमी 10 प्राइम में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

    पावर के लिए रेडमी 10 प्राइम में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी ने बॉक्स में 22.5 W अडेप्टर साथ में दिया है. फोन 9W रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट करता है.

    Tags: Amazon, Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर