Amazon Fresh Store सिर्फ दो घंटे में पहुंचाएगा ग्रॉसरी, फ्री होगी डिलीवरी

अमेजन डॉट इन पर रोज़मर्रा की जरूरतों का सामान ऑर्डर कर सकेंगे.
अमेजन डॉट इन पर रोज़मर्रा की जरूरतों का सामान ऑर्डर कर सकेंगे.

यह प्रोग्राम प्राइम नाऊ के तहत संचालित होगा और इसमें सुबह के छह बजे से रात के 12 बजे तक सब्जी, फल, ग्रॉसरी जैसे उत्पादों की डिलीवरी होगी. यह सेवा 23 अगस्त को बेंगलुरु में लॉन्च होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 8:51 AM IST
  • Share this:
ऑनलाइन ग्रॉसरी स्टोर की दुनिया में कदम रखने के बाद अमेज़न ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा शुरू की है जिसके तहत आपके ऑनलाइन ग्रॉसरी ऑर्डर करने के सिर्फ दो घंटे में ही डिलीवरी हो जाएगी.

दरअसल, अमेजन इंडिया ने बेंगलुरु में दो घंटे में डिलीवरी देने वाला अमेजन फ्रेश स्टोर लॉन्च किया है, जिसके जरिए लोग अमेजन डॉट इन पर रोज़मर्रा की जरूरतों का सामान ऑर्डर कर सकेंगे. यह प्रोग्राम प्राइम नाऊ के तहत संचालित होगा और इसमें सुबह के छह बजे से रात के 12 बजे तक सब्जी, फल, ग्रॉसरी जैसे उत्पादों की डिलीवरी होगी. यह सेवा 23 अगस्त को बेंगलुरु में लॉन्च होगी. (300 रुपये से कम में मिलेगी 70 दिन की वैलिडिटी और 3GB डेटा)

फ्री होगा डिलीवरी चार्ज-
प्राइम मेंबर्स को सिर्फ 49 रुपये में 2 घंटे की फास्ट डिलीवरी की स सुविधा मिलेगी. इसके अलावा अगर आप 600 रुपये से ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो कोई डिलीवरी चार्ज नहीं लगेगा. अगर इससे कम की खरीददारी करते हैं तो 29 रुपये एक्स्ट्रा डिलीवरी चार्ज लगेगा.



5000 प्रोडक्ट्स की है रेंज-
अभी यह सेवा सिर्फ बैंगलुरू में शुरू की जाएगी उसके बाद धीरे-धीरे इसे अन्य शहरों के कस्टमर्स के लिए भी शुरू कर दिया जाएगा. अमेजन फ्रेश से ग्राहक फल व सब्जियों, डेयरी, मीट आइस-क्रीम के साथ स्टेपल, पैकेज्ड, पर्सनल केयर और होमकेयर के 5,000 उत्पादों की रेंज में से ऑर्डर दे सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज