• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • इस दिन से शुरू हो रही है Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, यहां चेक करें डिस्काउंट, कैशबैक OFFER

इस दिन से शुरू हो रही है Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, यहां चेक करें डिस्काउंट, कैशबैक OFFER

इस दौरान ग्राहक कई सारे डिस्काउंट ऑफर का लुत्फ उठा मिलेंगे

इस दौरान ग्राहक कई सारे डिस्काउंट ऑफर का लुत्फ उठा मिलेंगे

इस दौरान ग्राहक कई सारे डिस्काउंट ऑफर का लुत्फ उठा मिलेंगे, साथ ही स्मार्टफोन स्मार्ट टीवी वॉशिंग मशीन फ्रिज समेत इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की लॉन्चिंग होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. सस्ते में शाॅपिंग (Online shopping) करने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि अमेजन का सबसे बड़ा सेल एक बार फिर से दस्तक दे रहा है.. जी हां… Amazon.in का फेस्टिव इवेंट ‘द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (The Great Indian Festival- 2021) इस बार 4 अक्‍टूबर 2021 से शुरू होगा. GIF 2021 में अमेजन लॉन्‍चपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर के तहत अमेजन विक्रेताओं के उत्‍पादों के साथ ही साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स को प्रदर्शित किया जाएगा. इस सेल के तहत लाखों लघु मध्‍यम (SMB) उद्यमी को सामान बेच सकेंगे. इस बार सेल में करीब 450 शहरों की 75,000 से अधिक लोकल दुकानें शामिल हैं.

    सेल में 1,000 से अधिक नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च होंगे शामिल
    द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सैमसंग (Samsung), वनप्‍लस (oneplus), शाओमी (xiaomi), सोनी (sony), एपल (apple), बोट (boat), लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लिवाइस, बीबा, एलेन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्‍टर, प्रेस्‍टीज, यूरेका फोर्ब्‍स, बॉश, पिजन, बजाटेकज, बिग मसल्‍स, लक्‍मे, मेबलिन, फॉरेस्‍ट इसेंशियल्‍स, द बॉडी शॉप, वाउ, नीविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हगीज, पेडीग्री, सोनी पीएस5, माइक्रोसॉफ्ट एक्‍सबॉक्‍स, हैसब्रो, फनस्‍कूल, फिलिप्‍स, वेगा और अन्‍य के 1000 से अधिक नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च शामिल होंगे.

    ये भी पढ़ें- जानिए Amazon की ‘गुप्त’ वेबसाइट के बारे में जहां आधी से भी कम कीमत पर मिलते हैं सामान, देखें डिटेल्स

    जानें क्या कहा कंपनी ने?
    इस घोषणा पर बोलते हुए मनीष तिवारी, वाइस प्रेसिडेंट, अमेजन इंडिया (Amazon India) ने कहा, इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्‍थानीय दुकानों और लघु एवं मध्‍यम विक्रेताओं की दृढ़ता का जश्‍न है. हम उनकी भावना से अभिभूत हैं और विशेषकर महामारी के कारण उत्‍पन्‍न हालिया चुनौती को देखते हुए उनके साथ भागीदारी करने एवं उनकी वृद्धि में मदद करने के लिए मिले अवसर से हम खुश हैं। हम अपने ग्राहकों को व्‍यापक चयन, मूल्‍य एवं सुविधा, उनके #खुशियों के डिब्‍बे की फास्‍ट डिलीवरी सुनिश्‍चित करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें.

    जानिए डिस्काउंट OFFER
    1. ग्राहक अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक (ICICI bank credit card)क्रेडिट कार्ड के साथ किफायती विकल्पों की एक विशाल रेंज के साथ शॉपिंग का मजा उठा सकते हैं. इस कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 750 रुपये के जॉइनिंग बोनस के साथ 5% रिवार्ड पॉइंट्स मिलते हैं.
    2. अमेजन पे लेटर पर साइन अप करने पर 60000 रुपये के इंस्टेंट क्रेडिट के साथ फ्लैट 150 रुपये का कैशबैक मिलता है. इसके अलावा 1000 रुपये के गिफ्टकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपये के रिवॉर्ड वापस मिलते हैं. वहीं, अमेजन पे बैलेंस में पैसे जोड़ने पर ग्राहकों को 200 रुपये के रिवार्ड और अमेजन पे यूपीआई का उपयोग कर खरीदारी करने पर 100 रुपये तक का 10% कैशबैक प्राप्त होता है.
    3. कॉर्पोरेट गिफ्ट्स पर खास ऑफ़र, बल्क डिस्काउंट, सस्ती कीमत पर त्योहारी ऑफ़र, कैशबैक, रिवॉर्ड आदि प्राप्त होंगे.
    4. ग्राहकों को एचपी, लेनोवो, कैनन, गोदरेज, कैसियो, यूरेका फोर्ब्स आदि जैसे शीर्ष ब्रांडों के लैपटॉप, प्रिंटर, नेटवर्किंग डिवाइस, ऑफिस इलेक्ट्रॉनिक्स, वैक्यूम क्लीनर आदि जैसी सभी कैटेगरी में जीएसटी इनवॉइस के साथ 28% अधिक बचत का मौका मिलेगा.

    ये भी पढ़ें- आपको भी है पैसों की दिक्कत? तो फ्री में शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी तगड़ी कमाई, जानें कैसे करें स्टार्ट?

    1,10,000 से ज्यादा को मिलेगा रोजगार
    अमेजन पर त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए सुरक्षित, तेज़ और विश्वसनीय डिलीवरी को सुनिश्चित करने और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 1,10,000 से अधिक लोगों को रोजगार देने का ऐलान किया है. कंपनी ने अपनी भंडारण क्षमता में 40% की वृद्धि करके अपने पूर्ति नेटवर्क का विस्तार किया है. देश के दूरदराज के हिस्सों में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए कंपनी ने करीब 1,700 अमेजन के स्वामित्व वाले और पार्टनर डिलीवरी स्टेशन स्थापित किए हैं. साथ ही कंपनी के पास करीब 28,000 ‘आई हैव स्पेस’ पार्टनर और हजारों अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी पार्टनर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज