लाइव टीवी

Amazon पर फिर शुरू होगी 'Great Indian Festival' सेल, 79 रुपये में खरीदें किचन का सामान

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 12:32 PM IST
Amazon पर फिर शुरू होगी 'Great Indian Festival' सेल, 79 रुपये में खरीदें किचन का सामान
Amazon से लिया हुआ स्क्रीनशॉट

अमेज़न की Great Indian Festival सेल 17 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 12:32 PM IST
  • Share this:
अमेज़न ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्पेशल (Amazon Great Indian Festival Sale) सेल की घोषणा की है. अमेजन की नई फेस्टिव सेल 13 अक्टूबर की आधी रात (11.59 बजे) से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे.

प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्टूबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगी और वह पहले अच्छी डील का फायदा पा सकेंगे. अमेज़न ने वादा करते हुए कहा है कि सेल के दौरान वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट देगी.

ये भी पढ़ें- Xiaomi-Samsung-Oppo के इन 10 फोन पर बड़ा खतरा, चेक कर लें लिस्ट में आपका फोन भी तो नहीं...



इसके अलावा आकर्षक एक्सचेंज, नो कॉस्ट ईएमआई की तरह और भी कई ऑफर्स ग्रहकों को मिलने की उम्मीद की जा रही है. बताया गया कि सेल में ऐपल, शियोमी, वनप्लस, सैमसंग, वीवो, ऑनर जैसे बड़े और पॉपुलर ब्रांड्स पर कई डील मिलेंगी.



अमेज़न की वेबसाइट पर सेल का पेज बना दिया गया है, जहां सेल में मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानकारी दी गई है. यहां दी गई जानकारी के मुताबिक इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में फैशन कैटेगरी पर 90% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. फैशन कैटेगरी में स्पार्क्स, पैंटालून जैसे ब्रांड मौजूद हैं.
Loading...

यहां होम और किचन एप्लायंस को 79 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. वहीं इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 6000 से ज़्यादा डील्स देने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- सावधान! भूलकर भी डाउनलोड ना करें ये ऐप, KYC के नाम पर लोगों के बैंक अकाउंट ऐसे हो रहे हैं खाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...