Amazon Prime Day: 6 अगस्त को शुरू होगी ये बड़ी सेल, मिलेगी बेस्‍ट डील्‍स, लॉन्च होंगे सैकड़ों नए प्रोडक्‍ट

Amazon Prime Day: 6 अगस्त को शुरू होगी ये बड़ी सेल, मिलेगी बेस्‍ट डील्‍स, लॉन्च होंगे सैकड़ों नए प्रोडक्‍ट
Prime Sale सेल 6 और 7 अगस्त को लाइव रहेगी.

भारत में अमेज़न की चौथे साल में प्राइम डे की शुरुआत 6 अगस्त गुरूवार के आधी रात से होगी, जो 48 घंटे तक चलेगी. इसमें मेंबर्स को पूरे दो दिन तक बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्‍स और ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट की पेशकश की जाएगी.

  • Share this:
बेंगलुरु. अमेज़न भारत में प्राइम मेंबर्स (Amazon Prime day) को अगस्‍त में प्राइम डे के साथ भरपूर आनंद उठाने का मौका उपलब्‍ध कराएगी. भारत में अपने चौथे साल में प्राइम डे की शुरुआत 6 अगस्त गुरूवार की मध्‍य रात्रि से होगी, जो 48 घंटे तक चलेगी. इसमें मेंबर्स को पूरे दो दिन तक उनके घर पर ही आराम और सुरक्षा के साथ बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्‍स और ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट की पेशकश की जाएगी.

इस प्राइम डे पर, हजारों लघु एवं मध्‍यम उद्यम (एसएमबी) प्राइम मेम्‍बर्स को विशिष्‍ट उत्‍पादों की पेशकश करेंगे, जो उन्‍हें हाल की चुनौतियों से निपटने में मदद करेगा. मेंबर्स के पास विभिन्‍न कार्यक्रमों जैसे लोकल शॉप, अमेज़न लॉन्‍चपैड, अमेज़न सहेली और अमेज़न कारीगर के तहत हजारों अमेज़न विक्रेताओं के उत्‍पादों को देखने और खरीदने का अवसर होगा साथ ही साथ वह लाखों लघु कारोबारियों द्वारा दिए जाने वाले डील्‍स और ऑफर्स का भी लुत्‍फ उठा सकेंगे.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 7,999 रुपये में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, डिज़ाइन के साथ कैमरा भी है बेहद खास)



प्राइम डे को और फायदेमंद बनाने के लिए, मेंबर्स अपनी प्राइम डे खरीदारी पर लघु एवं मध्‍यम उद्यमों द्वारा पेश किए गए लाखों विशिष्‍ट उत्‍पादों की खरीद पर 20 प्रतिशत (200 रुपये) तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं.
अमित अग्रवाल,  सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और कंट्री मैनेजर, अमेज़न इंडिया ने कहा, ‘प्राइम डे इस साल फिर आ गया है, जो हमारे मेंबर्स को उनके घर पर सुरक्षित रखते हुए बेहतर डील्‍स, सैकड़ों नए प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च, ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट और अन्‍य के साथ पूरे दो दिनों (6 और 7 अगस्त)  तक भरपूर फायदा उठाने के लिए विशिष्‍ट अवसर की पेशकश करेगा.’

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

उन्‍होंने आगे कहा, ‘हम बहुत अधिक रोमांचति हैं क्‍योंकि मेंबर्स प्राइम डे के शुरू होने से पहले ही शॉपिंग का आनंद लेना और लोकल स्‍टोर्स,  कारीगरों एवं सहेली उद्यमियों सहित हजारों लघु उद्यमों से हर बार खरीदारी करने पर कैशबैक हासिल कर सकते हैं, और इस मुश्किल वक्‍त में उनके कारोबार को अपना समर्थन दे सकते हैं.’

पूरी दुनिया में 15 करोड़ प्राइम मेंबर्स
भारत सहित पूरी दुनिया में 15 करोड़ प्राइम मेंबर्स प्राइम का आनंद उठा रहे हैं. क्‍या आप अभी तक प्राइम मेम्‍बर नहीं हैं? फ्री डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, ऐड-फ्री म्‍यूजिक, एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, लोकप्रिय मोबाइल गेम्‍स पर फ्री इन-गेम कंटेंट आदि जैसे प्राइम बेनेफिट्स का आनंद लेने के लिए आप 129 रुपये प्रति महीने में amazon.in/prime पर प्राइम मेंबर बन सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading