Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Amazon Prime Member: 999 वाला सब्सक्रिप्शन सिर्फ 499 रुपये में पाएं, साल भर मिलेगी मुफ्त सर्विस

    Amazon prime
    Amazon prime

    Amazon Prime मेंबर बनने के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें सालाना सब्सक्रिप्शन सिर्फ 499 रुपये में मिल रहा है, जबकि असल में ये 999 रुपये महीना है.

    • Share this:
    Amazon Prime Day Sale 2019: अमेज़न प्राइम डे सेल की शुरुआत कल रात 12 बजे से हो गई है. ये सेल कल यानी कि 16 जुलाई तक चलेगी. ऐसा पहली बार हो रहा है जब ये सेल 48 घंटो तक के लिए रखी गई है. स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स समेत इस सेल में कई कैटेगरी के प्रोडक्ट पर भारी छूट दी जा रही है. अमेज़न के प्राइम मेंबर के लिए शॉपिंग, सेविंग और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से ज़्यादा नए प्रोडक्ट पेश किए गए हैं. बता दें कि ये सेल खासतौर पर Amazon के प्राइम मेंबर्स के लिए होती है.

    ऐसे में अगर आप भी इस सेल का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं तो अमेज़न प्राइम को सब्सक्राइब करें. इसके लिए अमेज़न स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इसका नाम अमेजन प्राइम यूथ ऑफर (Amazon Prime Youth Offer) है. इसका फायदा 18-24 साल का कोई भी उठा सकता है. (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर भूलकर भी ना करें ये गलती! 20 लाख अकाउंंट हो चुके हैं बैन)

    Amazon




    999 रुपये का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 499 रुपये में
    Amazon Prime Youth Offer के तहत सालाना सब्सक्रिप्शन सिर्फ 499 रुपये में मिल रहा है. वैसे, एक महीने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन चार्ज 129 रुपये और सालाना सब्सक्रिप्शन चार्ज 999 रुपये है. इस ऑफर के तहत तीन महीने के लिए प्राइम मेंबरशिप 329 रुपये में मिल रही है, वैसे इसका चार्ज 387 रुपये है.

    इसके लिए आपको Amazon App पर लॉगइन करना होगा. लॉगइन का प्रोसेस पूरा करने के दौरान आपको 999 रुपये ही जमा करने होंगे. ऐज वेरिफिकेशन के बाद 500 रुपये का कैशबैक अमेजन पे अकाउंट में आ जाएगा.  (ये भी पढ़ें- फोन में बिना इंटरनेट के भी ट्रांसफर कर सकते हैं पैसे, जानें क्या है पूरा तरीका)



    HDFC पर पाएं इंस्टेंट डिस्काउंट
    अमेजन Prime Day सेल में अगर आप HDFC Bank के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इसके अलावा Amazon Pay ICICI Bank Credit Card पर आपको अनलिमिटेड रिवॉर्ड पॉइंट भी दिए जाएंगे. कंपनी इसके अलावा डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड और Bajaj Finserv EMI cards पर नो कॉस्ट EMI भी ऑफर करेगी.  (ये भी पढ़ें- Nokia के दो स्मार्टफोन हुए सस्ते, 30 हज़ार वाले फोन को अब सिर्फ 18,790 रुपये में खरीदें!)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज