• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • अमेज़न प्राइम सेल 26 से, देखिए दस हजार रुपये की रेंज में मिलने वाले बजट स्मार्टफोन की पूरी लिस्ट और फीचर्स

अमेज़न प्राइम सेल 26 से, देखिए दस हजार रुपये की रेंज में मिलने वाले बजट स्मार्टफोन की पूरी लिस्ट और फीचर्स

चुनिंदा फोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी सेल में

चुनिंदा फोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी सेल में

अमेजन प्राइम सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए होगी जिसमें कंपनी का कहना है कि कुछ एक्सक्लूसिव लॉन्च भी होंगे. हालांकि वह क्या होंगे इस पर कंपनी ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. यदि आप अमेजन के प्राइम मेंबर है तो आपके लिए अच्छी खबर है. अमेजन की तरफ से अपने प्राइम मेंबर्स के लिए वार्षिक सेल 26 जुलाई को भारत में शुरू हो रही है. यह सेल दो दिन के लिए ही रहेगी. यानि 27 जून (रात 11:59 बजे) को समाप्त हो जाएगी. इस सेल में कंपनी सबसे अच्छे सौदे और बचत प्रदान करने की बात कर रही है. "कई श्रेणियों में जिसमें स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, अमेजन इको डिवाइस शामिल हैं. तो यदि आप 10,000 रुपये से कम में एक नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप ओप्पो, श्याओमी, सैमसंग और अन्य से पेशकश की जांच कर सकते हैं. अमेजन ने घोषणा की है कि बिक्री इवेंट में एक्सक्लूसिव लॉन्च होंगे, हालांकि सटीक विवरण स्पष्ट नहीं हैं. विशेष रूप से, एचडीएफसी बैंक कार्ड यूजर्स को कई उत्पादों पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. चुनिंदा फोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट के अलावा, प्राइम मेंबर्स एक्सचेंज ऑफर के साथ ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठा सकते है.

    Micromax in 1: कस्टमर्स 'मेड इन इंडिया' माइक्रोमैक्स आईएन 1 ​​देख सकते हैं, जिसकी कीमत 64GB मॉडल के लिए अमेज़न पर लगभग 10,000 रुपये है. यह एक क्लीन Android 10 अनुभव प्रदान करता है और हुड के तहत MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें दो और सेंसर के साथ जोड़े गए पीछे एक 48-मेगापिक्सेल कैमरा है.

    Poco C 3 : पोको सी3 की कीमत 7,499 रुपये से शुरू होती है और स्मार्टफोन 6.35 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है. यह MediaTek Helio G35 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 4GB तक रैम और 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है.

    ये भी पढ़ें - Eid ul Adha के मौके पर BSNL का खास प्लान लॉन्च, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 5GB डेटा

    Realme Narzo 30A: वर्तमान में 8,999 रुपये की कीमत वाला, Realme Narzo 30A एक और पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है जो 6.5-इंच HD + डिस्प्ले और हुड के नीचे एक MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ आता है. फोन डुअल-सिम कार्ड को सपोर्ट करता है और टॉप पर रियलमी यूआई के साथ एंड्रॉइड 10 पर चलता है. इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है.

    Samsung Galaxy M11 : सैमसंग गैलेक्सी एम11 की कीमत 9,999 रुपये है और इसमें 6.4 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है. हुड के तहत, इसमें 4GB तक रैम और 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर है.

    ये भी पढ़ें - एक बार चार्ज होकर 30 घंटे चलेगा दमदार वायरलेस Headphones, ज़्यादा नहीं है कीमत

    Xiaomi Redmi 9 Prime : वर्तमान में भारत में 9,999 रुपये की कीमत वाला Redmi 9 Prime देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले बजट स्मार्टफोन्स में से एक है. यह 6.53 इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है. Redmi 9 फोन को Amazon Prime Day सेल के दौरान अतिरिक्त सेल ऑफर्स मिलेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज