होम /न्यूज /तकनीक /Amazon sale: कंटेंट क्रिएटर्स के लिए शानदार मौका, व्लॉगिंग एक्सेसरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Amazon sale: कंटेंट क्रिएटर्स के लिए शानदार मौका, व्लॉगिंग एक्सेसरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

अमेजन व्लॉगिंग एक्सेसरीज पर दे रही है भारी डिस्काउंट

अमेजन व्लॉगिंग एक्सेसरीज पर दे रही है भारी डिस्काउंट

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से ग्राहक स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा आप व्लॉगिंग के लिए एक्सेसरीज और गैजे ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में व्लॉगिंग एक्सेसरीज पर शानदार ऑफर मिल रहे हैं.
एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त छूट मिल रही है.
इस डील में माइक्रोफोन से लेकर कैमरे तक शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जारी है. सेल में स्मार्टफोन, कैमरा लैपटॉप और अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर और छूट मिल रही है. इसके अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट की मिल रही.इसके अलावा ग्राहक अमेजन से एक्सचेंज ऑफर, अमेजन पे-बेस्ड ऑफर और कूपन डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा आप व्लॉगिंग के लिए एक्सेसरीज और गैजेट्स भी खरीद सकते हैं. हम आज आपको डिजिटल क्रिएटर्स के लिए मिलने वाले गैजेट्स पर कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसमें माइक्रोफोन से कैमरे तक शामिल हैं.

Sony ZV-1
ग्राहक अमेजन सेल से सोनी ZV-1 डिजिटल कैमरा 59,890 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के दौरान एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 1,500 रुपये तक की अतिरिक्त तत्काल छूट मिलेगी. इसके अलावा अमेजन ICICI क्रेडिट कार्ड पर 300 कैशबैक और 2,200 वेलकम रिवॉर्ड भी दे रही है. बता दें कि Sony ZV-1 वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट पर रुपये में 67,990 सूचीबद्ध है.

यह भी पढ़ें-  जल्द लॉन्च होगा 108MP कैमरे वाला Motorola G72 स्मार्टफोन, जानिए खासियत

GoPro Volta
गोप्रो वोल्टा को भारत में 13,500 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. सेल से 11,290 रुपये में खरीदा जा सकता है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहक इस पर 750 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा इसे 539 रुपये की EMI विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है. GoPro Volta में बिल्ट-इन 4,900mAh की बैटरी है. इसमें यूनिफाइड कैमरा बटन हैं, जिससे कंटेंट क्रिएटर्स एक हाथ से डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं.

DJI OM 4 SE
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में DJI OM 4 SE कैमरा 7,998 रुपये में उपलब्ध है.
SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स इसे खरीदने पर 750 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. Amazon चुनिंदा पेमेंट मैथड के साथ नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी दे रहा है. DJI OM 4 SE में 2,450mAh की बैटरी दी गई है.

यह भी पढ़ें- Flipkart सेल! 15 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन

Insta360 Go 2
Insta360 Go2 को भारत में 34,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था. सेल में डिवाइस 21,990 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है. SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स Insta360 Go2 खरीदने पर 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स इस पर 1,051 रुपये से शुरू होने वाले ईएमआई ऑप्शन पर घर ले जा सकते हैं. यह चार्ज केस और एक्सेसरीज के साथ आता है. Insta360 Go 2 ब्लूटूथ 5 और वाई-फाई को सपोर्ट करता है. इसमें 32GB की इनबिल्ट मेमोरी भी दी गई है.

JBL CSUM10 USB Microphone
JBL CSUM10 USB माइक्रोफोन आपके पॉडकास्ट या लाइवस्ट्रीम के लिए एक अच्छा प्रोडक्ट है. यह माइक्रोफोन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के दौरान अमेजन पर 5,059 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स इस पर 750 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. JBLomnidirectional और cardioid polar patterns मिलते हैं. इसमें एक इनबिल्ट हेडफोन है और यह पीसी और मैक दोनों के साथ कम्पैटिबल है.

यह भी पढ़ें- 30 हज़ार रु से कम कीमत में आते हैं ये पावरफुल Laptop, Amazon सेल में पाएं 14,000 तक की छूट

Osaka 10
tripod स्टैंड के साथ ओसाका 10 एलईडी रिंग लाइट सेल में 1,499 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है. इसकी ऑरिजिनल कीमत 7,500 रुपये है. अमेजन सेल के दौरान एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स रिंग लाइट पर 750 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. ओसाका रिंग लाइट में यूएसबी कनेक्टिविटी मिलती है और यह लैपटॉप, पीसी, स्मार्टफोन और यूएसबी चार्जर के साथ काम सर सकती है.

LKMO Octopus Gorilla Tripod
अगर आप एक किफायती Tripod की तलाश में हैं, तो LKMO ऑक्टोपस गोरिल्ला ट्राइपॉड एक अच्छा विकल्प होगा. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के दौरान, ग्राहक ट्राइपॉड को 299 रुपये में ले सकते हैं, जबकि इसकी मूल कीमत 999 रुपये है. इसकी ऊंचाई 13-इंच है और यह यूजर्स को अपने स्मार्टफोन या डीएसएलआर कैमरों को चलाने की अनुमति देता है. Tripod का वजन 200 ग्राम है.

Tags: Amazon, Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें