अपना शहर चुनें

States

Amazon Small Business Day Sale: कल से अमेजन पर शुरू होगी सेल, देखें किन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

इस सेल का मकसद छोटे व्यवसायों की हेल्प करना है
इस सेल का मकसद छोटे व्यवसायों की हेल्प करना है

Amazon Small Business Day Sale: इस सेल की शुरुआत 12 दिसंबर 2020 को रात 12 बजे से होगी. यहां कस्टमर्स स्टार्टअप, वुमन एंटरप्रेन्योर्स, कलाकारों, बुनकरों, स्थानीय दुकानदारों से सामान खरीदने सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2020, 8:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ई कॉमर्स कंपनी Amazon इस कल से Small Business Day Sale शुरू करने जा रही है. ये इस सेल का चौथा एडिशन होगा. इसकी शुरुआत 12 दिसंबर 2020 को रात 12 बजे से होगी. यहां कस्टमर्स स्टार्टअप, वुमन एंटरप्रेन्योर्स, कलाकारों, बुनकरों, स्थानीय दुकानदारों से सामान खरीदने सकेंगे. Amazon ने कहा कि इस पहल का मकसद इन छोटे व्यवसायों की हेल्प करना है. कंपनी इस तरह का आयोजन इस साल दूसरी बार करने जा रही है. इसमें घर के जरूरी सामान समेत कई दूसरी कैटेगरी में प्रोडक्ट्स को रखा है. इस सेल में अमेजन कस्टमर्स को डिजिटल पेमेंट करने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी दे रहा है. साथ ही

आइए जानते हैं मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में
अमेजन ग्राहकों के लिए डिजिटल पेमेंट पर 10% का वन डे कैशबैक ऑफर भी शुरू कर रही है. इसके अतिरिक्त, अमेजन ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 10% की इंस्टेंट डिस्काउंट देने के लिए ICICI बैंक के साथ करार किया है.

अमेजन बिजनेस ग्राहक केवल 10% का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं और GST इनपुट टैक्स क्रेडिट, बल्क डिस्काउंट और बिजनेस एक्सक्लूसिव डील्स पर प्रिंटर, लैपटॉप, अपलायंसेज और कई अन्य प्रोडक्ट पर अतिरिक्त बचत कर सकते हैं.
ये भी पढ़ें : Flipkart Mobile Bonanza Sale 2020: सस्ते में फोन खरीदने का है आज आखिरी मौका, देखें किस फोन पर मिल रहा कितना डिस्काउंट



सेल में उपलब्ध होंगे ये प्रोडक्ट
स्मॉल बिजनेस डे पर, वर्क फ्रॉम होम के जरूरी चीजों के साथ सेफ्टी और हाइजीन सप्लाई, वॉल डेकोर एंड हैंगिंग जैसे भुज का लिप्पन आर्ट वर्क और छत्तीसगढ़ का डोकन क्राफ्ट शामिल हैं. ईको फ्रेंडली प्रोडक्ट्स जैसे विगन लेदर एक्सेसरीज, किचन वेयर, स्पोर्ट्स एसेंशियल, क्रिसमस स्पेशल प्रोडक्ट के साथ कई अन्य प्रोडक्ट मिलेंगे.

मनाया जाएगा हैंडीक्राफ्ट वीक
Small Business Day सेल के अलावा Amazon ने यह भी ऐलान किया है कि कंपनी आठ दिसंबर से 14 दिसंबर तक ऑल इंडिया हैंडीक्राफ्ट वीक 2020 मनाएगी. कंपनी ने कहा कि इस तरह की सेल का आयोजन देश की अलग अलग जगहों से स्वदेशी रूप से उत्पादित हस्तशिल्प के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज