लाइव टीवी

3G, 4G, 5G नेटवर्क पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ऐसा जोक, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 9:56 AM IST
3G, 4G, 5G नेटवर्क पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ऐसा जोक, हंस-हंस कर लोटपोट हुए लोग
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के स्टार अमिताभ (Bollywood star Amitabh Bachchan) ने मोबाइल नेटवर्क को लेकर एक फनी ट्वीट शेयर किया है. इसमें उन्होंने 3G, 4G और 5G पर बचपन से जुड़ी ऐसी बात कही है कि वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 9:56 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Bollywood star Amitabh Bachchan) अपने मजाकिया ट्वीट्स और मज़ेदार पोस्ट को लेकर फॉलोअर्स के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं. सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर फिर चर्चा में हैं. दरअसल अमिताभ ने मोबाइल नेटवर्क को लेकर एक फनी ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने 3G, 4G और 5G पर एक ऐसा जोक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पोस्ट में लिखा है, 'हमारे बचपन में 3G, 4G, 5G नहीं होते थे. सिर्फ गुरु G और पिता G, माता G होते थे, एक ही थप्पड़ में नेटवर्क आ जाता था.'


38 मिलियन फॉलोअर्स वाले अमिताभ बच्चन के अकाउंट से ये ट्वीट थोड़ी ही देर में वायरल हो गया और लोगो ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने कमेंट करके लिखा कि वह इस पोस्ट से खुद को रिलेट कर सकते हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को 67 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 6 हज़ार लोग Retweet कर चुके हैं. आइए देखते हैं कैसे हैं लोगों के रिएक्शंस..
Loading...


















यह भी पढ़ें- 

Amazon की सबसे बड़ी सेल, महंगे स्मार्टफोन्स बेहद सस्ते में खरीदने का यही मौका
Navratri 2019: दोस्तों को WhatsApp Sticker भेज कर ऐसे दें शुभकामनाएं
Xiaomi की Diwali सेल, सिर्फ 49 रुपये से शुरु करें खरीदारी, TV पर भी शानदार ऑफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...