लाइव टीवी

आनंद महिंद्रा ने की इस फोन की तारीफ, कहा iPhone X से बेहतर खिंचती हैं तस्वीरें...

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 9:34 AM IST
आनंद महिंद्रा ने की इस फोन की तारीफ, कहा iPhone X से बेहतर खिंचती हैं तस्वीरें...
आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने फोन से क्लिक की गई तस्वीर को आईफोन एक्स (iPhone X) से बेहतर बताया.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने फोन से क्लिक की गई तस्वीर को आईफोन एक्स (iPhone X) से बेहतर बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 9:34 AM IST
  • Share this:
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके iPhoneX के बारे में अपनी राय रखी. अमेरिका के मैनहट्टन में आनंद महिंद्रा ने एक फोटो क्लिक करके ट्वीट किया. यह फोटो उन्होंने अपने Google Pixel फोन से क्लिक किया था. उन्होंने अपने फोन से क्लिक की गई तस्वीर को iPhone X से बेहतर बताया. उन्होंने लिखा, 'मानना पड़ेगा कि मेरा पिक्सेल आईफोन एक्स से बेहतर फोटो लेता है. सुना है, Samsung इससे भी अच्छी फोटो ले सकता है.'

महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिऐक्शन आने शुरू हो गए. खबर लिखे जाने तक इसे 752 लोग रिट्वीट कर चुके थे और 13 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.



सैमसंग इंडिया की तरफ से भी आया जवाब-आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट का जवाब सैमसंग इंडिया की तरफ से भी आया. सैमसंग इंडिया ने कहा कि 'मिस्टर महिंद्रा, हां, आपने सही सुना है, लेकिन आपने इसके बारे में सब नहीं सुना, कम से कम अब तक तो नहीं सुना.. क्या आपने Galaxy Note 10+ का प्रो ग्रेड कैमरा ट्राई किया है, जो रोजाना क्लिक की जाने वाली फोटोज और विडियो को एपिक मोमेंट्स बना देता है.'



तमाम यूज़र्स ने भी इस पर कमेंट्स किए हैं-
एक यूज़र ने लिखा कि रेडिएशन लिस्ट में सिर्फ चायनीज़ कंपियनों और कहीं कहीं ऐप्पल का नाम है लेकिन सैमसंग उसमें शामिल नहीं है... और सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को तो सबसे कम रेडिएशन उत्सर्जन के लिए अवॉर्ड मिल चुका है.

कुछ यूजर्स ने सैमसंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उससे क्लिक की गई तस्वीरें Kodak और Nikon के प्रफेशनल कैमरा से भी बेहतर हैं. हालांकि, iPhone X और Pixel की तारीफ करने वाले भी कम नहीं दिखे. बता दें, बिजनस टाइकून आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं. उनके इस प्लैटफॉर्म पर 72 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 10:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर