Home /News /tech /

पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Apple Airpods, 6 महीने तक फ्री मिलेगा Gaana Plus और Apple Music

पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Apple Airpods, 6 महीने तक फ्री मिलेगा Gaana Plus और Apple Music

Airpods को सस्ता कर दिया गया है.

Airpods को सस्ता कर दिया गया है.

नए Airpods लॉन्च होते ही भारतीय बाजार में ऐपल सेकेंड जेनेरेशन के Airpods की कीमतों में भारी कटौती हुई है. जानें अब कितनी हो गई है कीमत.

    ऐपल (Apple) कंपनी के थर्ड जनरेशन के Airpods ने भारतीय बाजार में लॉन्च होते ही अपने सेकेंड जेनेरेशन के Airpods की कीमतों में भारी कटौती कर दी है. ऐपल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बहुत दिनों बाद ये ऑफर लेकर आई है. कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक 2016 में लॉन्च किए गए ऑरिजनल एयरपोड्स जो कि कंपनी का पहला एयरपोड था, उसे बंद कर दिया है. कीमत में भारी कटौती के बाद अब Apple Airpods  की कीमत कितनी रह गई है, चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में…

    कितनी रह गई है भारत मे Apple Airpods 2nd Generation की कीमत: Apple कंपनी ने अपने इस प्रोडक्ट की कीमत काफी कम कर दी है जिसके बाद अब यूजर्स सिर्फ 12,900 रुपये में सेकेंड जेनरेशन वाले इस मॉडल को खरीद सकेंगे. अगर आप भी इसी कीमत पर ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको Apple की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

    आपको बता दे दिवाली के उपलक्ष पर Flipkart पर चल रही सेल में फर्स्ट जेनरेशन एयरपोड्स में काफी छूट दी जा रही है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 8,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

    प्रोडक्ट पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के अलावा ग्राहक अगर एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस प्रोडक्ट को खरीदते हैं तो उन्हे 1,500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. इतना ही नहीं कंपनी की तरफ से ग्राहक नए AirPods पर 6 महीने का फ्री Gaana Plus और Apple Music के सब्स्क्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं.

    अगर ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते है तो उन्हे 5 प्रतिशत के अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा मिलेगा.

    कैसे हैं फर्स्ट जेनरेशन Airpods?
    Apple के फर्स्ट जेनरेशन के एयरपोड्स का लुक बिल्कुल सेकेंड जेनरेशन के मॉडल की तरह हैं लेकिन इनमें वायरलेस चार्जिंग केस नहीं होता है. चार्जिंग केस के साथ इन एयरपोड्स की बैटरी लाइफ 24 घंटे तक की होती हैं.

    इयरबड्स में अल्ट्रा-लो पावर डब्ल्यू1 चिप भी उपलब्ध हैं, इतना ही नहीं आपको इनमें मिलता है 5 घंटे का प्लेबैक टाइम. आपको बता दें कि Apple के इन एयरपोड्स पर अगर आप डबल टैप करते है तो आप Siri को एक्सेस कर सकेंगे.

    Tags: Apple, Iphone, Tech news

    अगली ख़बर