होम /न्यूज /तकनीक /ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में Karaoke फीचर पेश किया, वॉल्यूम एडजस्ट करके सिंगिंग कर सकेंगे यूजर्स

ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में Karaoke फीचर पेश किया, वॉल्यूम एडजस्ट करके सिंगिंग कर सकेंगे यूजर्स

ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में  karaoke फीचर पेश किया

ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में karaoke फीचर पेश किया

ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में Karaoke फीचर पेश किया है. यह फीचरय यूजर्स गीतों के साथ वॉल्यूम एडजस्ट करके सिंगिंग की अनुम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ऐपल ने अपने म्यूजिक ऐप में Karaoke फीचर पेश किया है.
यह एक रीयल-टाइम लिरिक्स एक्सपीरियंस बिल्ड एक स्टाइल मोड है.
इसे जल्द ही ऐपल के सभी डिवाइसों के लिए जारी किया जाएगा.

नई दिल्ली. क्यूपर्टिनो बेस्ड Apple ने अपने म्यूजिक ऐप में एक नया Karaoke फीचर पेश किया है. karaoke एक रीयल-टाइम लिरिक्स एक्सपीरियंस बिल्ड एक स्टाइल मोड है. इसे ऐपल म्यूजिक सिंग ऐप में ऐड किया गया है. यह यूजर्स को लाखों गीतों के साथ वॉल्यूम एडजस्ट करके सिंगिंग की अनुमति देता है. इस तरह यूजर खुद अपनी आवाज सुन सकते हैं.

कंपनी के अनुसार Apple म्यूजिक सिंग मोड इस महीने के अंत में iPhone, iPad और नए Apple TV 4K जैसे डिवाइसों पर सभी ग्राहकों के लिए जारी किया जाएगा. ऐपल म्यूजिक और बीट्स के उपाध्यक्ष ओलिवर शूसर का कहना है कि ऐपल म्यूजिक के लिरिक्स का अनुभव लगातार हमारी सेवा की सबसे लोकप्रिय विशेषताओं में से एक है.

रियल-टाइम लिरिक्स डिस्प्ले
शूसर ने कहा कि हम पहले से ही जानते हैं कि दुनिया भर में हमारे यूजर्स अपने पसंदीदा गीतों का फॉलो करना पसंद करते हैं, इसलिए हम इस पेशकश को और भी विकसित करना चाहते थे. यह वास्तव में बहुत मजेदार है, हमारे ग्राहक इसे पसंद करेंगे. कंपनी के मुताबिक नया karaoke स्टाइल मोड यूजर्स को रियल-टाइम लिरिक्स डिस्प्ले करते हुए एडजस्टेबल वोकल्स, बैकग्राउंड वोकल्स, डुएट व्यू जैसे फीचर्स देगा.

यह भी पढ़ें- Apple ने अपने ऐप स्टोर प्राइसिंग स्ट्रेक्चर में किया बदलाव, ऐप डेवलपर को मिलेगा फायदा

लोगों को कर सकेंगे इन्वाइट
सिंग के लॉन्च के तुरंत बाद क्यूपर्टिनो-बेस्ड कंपनी 50 से अधिक कम्पेरिजन प्लेलिस्ट जोड़ेगी. इनमें एपिक कराओके गाने, डुएट, कोरस और एंथम शामिल होंगे जो दुनिया भर में लोकप्रिय हैं. दिलचस्प बात यह है कि यूजर्स एनिमेटेड लिरिक्स के साथ लाखों गानों के साथ गा सकेंगे और अन्य गायकों को डुएट व्यू के साथ डिस्प्ले की दूसरी दिशा में दिखाने के लिए आमंत्रित कर सकेंगे.

चिप्स बनाएगी ऐपल
इस बीच एशिया- बेस्ड मेन्युफैक्चरिंग पर निर्भरता कम करते हुए Apple इंक अब अमेरिका में चिप्स का निर्माण करेगी. बुधवार को कंपनी के सीईओ टिम कुक ने इसकी पुष्टि की. ट्विटर पर कुक ने घोषणा की कि कंपनी जल्द ही कई चिप्स पर मेड इन अमेरिका की मुहर लग सकती है.कुक ने कहा कि ऐपल TSMC के साथ अपने संबंधों का विस्तार करेगी जो पहले से ही iPhone निर्माता के लिए चिप्स का उत्पादन करती है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें