iPhone 11 में होगा वो फीचर जो है सैमसंग गैलक्सी Note की पहचान!

iPhone 11 वैसे तो खास होगा ही, लेकिन इसमें एक ऐसा फीचर भी हो सकता है, जिसके लिए सैमसंग गैलेक्सी की नोट सिरीज पहचानी जाती है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 7:22 AM IST
iPhone 11 में होगा वो फीचर जो है सैमसंग गैलक्सी Note की पहचान!
आईफोन 11 कॉन्सेप्ट मॉडल
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 7:22 AM IST
एप्पल अपना नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसका नाम iPhone 11 या फिर iPhone XI हो सकता है. ये फोन वैसे तो खास होगा ही, लेकिन इसमें एक ऐसा फीचर भी हो सकता है, जिसके लिए सैमसंग गैलेक्सी की नोट सिरीज पहचानी जाती है. क्या है वो फीचर आइए पता लगाते हैं...

ये भी पढ़ें: 48MP कैमरा के साथ Vivo Z5 हुआ लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

देखने को मिलेगी पेंसिल
अब जो आईफोन लॉन्च होगा उसमें पेंसिल सपोर्ट देखने को मिल सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल 2019 में जो आईफोन लॉन्च करेगा, उसमें स्टाइलस सपोर्ट भी एड कर सकता है. ये पहली बार नहीं है जब एप्पल के पेंसिल सपोर्ट को लेकर जानकारी सामने आई है. इससे पहले पिछले साल टॉप एनालिस्ट मिंग-ची ने प्रेडिक्ट किया था कि एप्पल अपने अपकमिंग मोबाइल्स में पेंसिल के लिए सपोर्ट एड करने के बारे में विचार कर रहा है. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि आईफोन के कब और कौन से मॉडल में पेंसिल सपोर्ट दिया जाएगा.

आईपैड मिनी विद पेंसिल
आईपैड मिनी विद पेंसिल


एप्पल पेंसिल सपोर्ट को लेकर है सिरियस
इसके अलावा कोरिया हेराल्ड में भी 2017 में रिपोर्ट सामने आई थी कि आईफोन 2019 में एप्पल पेंसिल या स्टाइलस सपोर्ट लॉन्च कर सकता है. एप्पल पहली बार 2015 में iPad Pro के साथ पेंसिल लाया था. वहीं पिछले साल ही कंपनी ने सेकेंड जनरेशन एप्पल पेंसिल लॉन्च की थी जो कि iPad Pro के साथ काम करती है. आपको बता दें कि एप्पल ने पेंसिल सपोर्ट को पिछले कुछ महीनों में काफी एक्सपेंड किया है. उसने अपने सस्ते iPads (नया आईपैड एयरस और आईपैड मिनी फिफ्थ जनरेशन) में भी पेंसिल सपोर्ट का फीचर दिया है. इस बात से हम इतना जरूर कह सकते हैं कि एप्पल को स्टाइलस की बेहद जरूरत है.
Loading...

आईपैड मिनी एयर
आईपैड मिनी एयर



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...