होम /न्यूज /तकनीक /iPhone 13 की कीमतों में फिर से कटौती, मिल रही 5000 हजार रुपये की फ्लैट छूट

iPhone 13 की कीमतों में फिर से कटौती, मिल रही 5000 हजार रुपये की फ्लैट छूट

iPhone 13 की कीमतों में कटौती

iPhone 13 की कीमतों में कटौती

iPhone 13 को खरीदने पर ऐप्पल इंडिया आईस्टोर फोन पर भारी कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर कर रही है. सेल में Apple India iStore पर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ऐपल इंडिया आईस्टोर iPhone 13 पर कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर दे रहा है.
ऐपल इंडिया आईस्टोर से iPhone 13 पर 5 हजार रुपये की छूट मिल रही है.
HDFC बैंक कार्ड यूजर्स को 4000 हजार रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

नई दिल्ली. स्वतंत्रता दिवस सेल के तहत iPhone 13 की खरीद  पर ऐपल इंडिया आईस्टोर फोन पर भारी कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर कर रहा है. इस डील के तहत आप 79000 हजार रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन को केवल 53,900 रुपये में घर ले जा सकते हैं. सेल में Apple India iStore पर 5,000 की फ्लैट स्टोर छूट मिल रही है.

ग्राहक इस डील के तहत एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के उपयोग करके 4000 हजार रुपये का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं. साथ में आप 2000 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं. India iStore की आधिकारिक साइट के अनुसार ग्राहक iPhone 13 की खरीद पर 4,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जो केवल HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर लागू है.

120 दिन के भीतर मिलेगा कैशबैक
कैशबैक ऑफर पाइन लैब्स और पेटीएम टर्मिनलों पर EMI विकल्प का उपयोग करके किए गए लेनदेन के लिए मान्य है. कैशबैक केवल ओपन अकाउंट और एक्टिव कार्ड मेंबर्स के अकाउंट में लेनदेन वाले माह की अंतिम तिथि के 120 दिनों के भीतर जमा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- घंटों ठप रहा Twitter, लोग हुए परेशान तो कंपनी ने खुद ही बताया क्या थी वजह

एचडीएफसी बैंक दे रही है ऑफर
इसके अलावा एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई से लेनदेन करने पर 6 महीने की अवधि पर नो कॉस्ट ईएमआई भी लागू है. HDFC बैंक आईफोन 13 को खरदीने के लिए जीरो डाउन पेमेंट पर 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर लोन की सुविधा दे रही है. साथ ही कंपनी 5000 की तत्काल स्टोर छूट भी दे रही है.

अन्य बैंक भी दी रहे नो कॉस्ट ईएमआई
इसके अलावा बजाज फाइनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, टीवीएस क्रेडिट और जेस्टमनी पर नो कॉस्ट ईएमआई प्लान उपलब्ध हैं. यह योजना नो कॉस्ट ईएमआई के रूप में प्रदान की जाती है, यानी नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ, क्योंकि मूल अवधि के लिए उपभोक्ता ऋण पर फाइनेंसर द्वारा वसूला जाने वाला कुल लागू ब्याज सेब अधिकृत वितरकों द्वारा वहन किया जाएगा.

Tags: Apple, Iphone, Smartphone, Tech news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें