10 सितंबर को आएगा नया iPhone, ये प्रोडक्ट भी हो सकते है लॉन्च

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:16 PM IST
10 सितंबर को आएगा नया iPhone, ये प्रोडक्ट भी हो सकते है लॉन्च
इस इवेंट में iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR की अगली पीढ़ी के फोन को पेश किए जाने की उम्मीद है.

इस इवेंट में iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR की अगली पीढ़ी के फोन को पेश किए जाने की उम्मीद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
ऐप्पल के नए फोन 10 सितंबर को लॉन्च होंगे, क्योंकि कंपनी ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है कि इस साल का आईफोन इवेंट 10 सितंबर को होगा. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में iOS 13, iPadOS, watchOS and macOS को पेश किया जाएगा. इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा. कंपनी की तरफ से इस इवेंट के लिए मीडिया को इन्विटेशन भी भेज दिया गया है. थिएटर में इवेंट की शुरुआत 10 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी.

तो इस इवेंट में किन नए गैजेट्स को पेश किए जाने की संभावना है? उम्मीद है कि iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR की अगली पीढ़ी के फोन को इसमें पेश किया जाएगा. यह भी उम्मीद की जा रही है कि ऐप्पल पेंसिल को सपोर्ट करने वाले कुछ फोन भी इसमें लॉन्च किए जा सकते हैं.
(एलेक्सा का नया फीचर, डॉगी को गाने सुनाकर रखेगा ध्यान)

नई Apple TV और ऐप्पल वॉच भी हो सकती है लॉन्च-

इस इवेंट में iPhone के अलग-अलग मॉडल्स के अलावा नई Apple TV और एपल वॉच का लेटेस्ट वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस इवेंट में तीन फोन लॉन्च किए जा सकते हैं. लॉन्च होने वाले तीनों स्मार्टफोन्स में दो में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. साथ ही iPhone 11 की सीरीज में 6.1 इंच की बड़ी डिस्पले दी जा सकती है. अभी iPhone XS में 5.8-इंच की डिस्पले है.

वहीं वॉच के मामले में नई ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 को टाइटेनियम और सिरेमिक केसिंग के विकल्पों के साथ पेश किया जा सकता है. इसके अलावा नया आईपैड भी इस इवेंट में पेश किया जा सकता है. अगर ऐप्पल के रंगीन 'लोगो' को देखकर अंदाज़ा लगाएं तो इस साल ज्यादा रंगीन फोन के मार्केट में आने की उम्मीद कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...