• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • iPhone 12 पर मिल रहा है 63 हजार रुपये का डिस्काउंट, Apple ने शुरू की trade-in स्कीम, यहां देखे डिटेल

iPhone 12 पर मिल रहा है 63 हजार रुपये का डिस्काउंट, Apple ने शुरू की trade-in स्कीम, यहां देखे डिटेल

iPhone different from Android smartphone

iPhone 12 पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी के अनुसार आप iPhone 12 को trade-in स्कीम के तहत 63 हजार रुपये तक के आकर्षक डिस्काउंट पर खरीद सकते है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एप्पल ने अपने सबसे महंगे स्मार्टफोन iPhone 12 पर जबरदस्त डिस्काउंट देने की घोषणा की है. कंपनी के अनुसार आप iPhone 12 को trade-in स्कीम के तहत 63 हजार रुपये तक के आकर्षक डिस्काउंट पर खरीद सकते है. आपको बता दें iPhone 12 की वास्तविक कीमत 1,19,900 रुपये है. जिस पर आपको कंपनी की trade-in स्कीम के तहत अधिकतम 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

    एप्पल के अनुसार trade-in स्कीम में आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा. एप्पल ने इसके लिए पॉपुल स्मार्टफोन की एक्सचेंज कीमत की डिटेल भी अपनी वेबसाइट पर साझा की है. जिसे आप apple.com/in/shop/trade-in पर आसानी से देख सकते है. एप्पल के अनुसार नए iPhone 12 के बदले आप एप्पल के अलावा अन्य कंपनी का स्मार्टफोन भी दे सकते है. आइए जानते है कि आप एप्पल की trade-in स्कीम के तहत नया iPhone 12 कैसे खरीद सकते हैं.   

    यह भी पढ़ें: पूरी दुनिया में इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर हुआ डाउन, यूजर्स हो रहे हैं परेशान

     

    ऑनलाइन देना होगा कुछ सवालों का जवाब- जब आप trade-in स्कीम के तहत नया iPhone 12 फोन खरीदेंगे. तो आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां साझा करनी होगी. जैसे कि आपको अपने पुराने स्मार्टफोन का IMEI code बताना होगा. इसके साथ ही आपको स्मार्टफोन की कंडीशन के अलावा उसकी स्टोरेज की क्षमता के बारे में भी जानकारी देनी होगी. यदि आप इन सभी सवालों का जवाब दें देंगे. तब उसके बाद आप अपने स्मार्टफोन की निर्धारित कीमत कट करके iPhone 12 बुक कर सकते हैं.  

    यह भी पढ़ें: Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी Rollable Display वाला स्मार्टफोन, जरूरत पड़ने पर बन जाएगा टैबलेट

    पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन चेक करेगी एप्पल- iPhone 12 की बुकिंग के बाद एप्पल का एक कर्मचारी आपके घर आकर पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन चेक करेगा. यदि आपके द्वारा ऑनलाइन दिए गए जवाबों से फोन की कंडीशन मैच नहीं करेगी. तो आपको trade-in स्कीम के तहत मिली छूट का पूरा भुगतान करना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज