लॉन्च हुआ Apple का MagSafe Duo चार्जर, एस साथ चार्ज होगी वॉच और iPhone 12, जानें कीमत

Apple MagSafe Duo चार्जर की कीमत 13,900 रुपये रखी गई है.
Apple MagSafe Duo चार्जर की कीमत 13,900 रुपये रखी गई है.

13,900 रुपये में ग्राहकों को एक ऐसा चार्जर मिलेगा, जिससे वे अपनी ऐपल वॉच (apple watch) और आईफोन 12 (iphone 12) एक साथ चार्ज कर सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 2:18 PM IST
  • Share this:
ऐपल (Apple) ने अपना मैगसेफ डुओ चार्जर (Magsafe Duo Charger) लॉन्च कर दिया है. इस चार्जर की कीमत 13,900 रुपये, और इसे भारत में जल्द उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस कीमत पर ग्राहकों को एक ऐसा चार्जर मिलेगा, जिससे वे अपनी ऐपल वॉच (apple watch) और आईफोन 12 (iphone 12) एक साथ चार्ज कर सकेंगे. ऐपल इंडिया की वेबसाइट पर चार्जर के साथ 'Coming Soon' लिखा है. इस चार्जर के साथ एक मीटर लम्बा यूएसबी-सी लाइटनिंग केबल भी मिलेगा. ऐपल ने कहा है कि उसके इंडिया स्टोर ऑनलाइन पर से 20W यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर अलग से भी खरीदा जा सकता है.

मैगसेफ एक नया फीचर है, जो आईफोन 12 मॉडल्स में शरीक किया गया है क्योंकि ये मॉड्ल्स मैग्नेटिक एक्सेसरीज को अपनी पीठ पर चिपका सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ऐपल ने आईफोन 12 सीरीज़ के मोबाइल के साथ चार्जर देना बंद कर दिया है, ऐसे में यूज़र को अब मैगसेफ डुओ या ए़डेप्टर अगल से खरीदना पड़ेगा.

(ये भी पढ़ें-27,695 रुपये सस्ता हुआ Samsung का ये महंगा स्मार्टफोन, मिलेगा दमदार कैमरा और बैटरी)



Apple ने आईफोन 12 के लिए लेदर केस भी लॉन्च किए हैं, जो ऐपल के नए मैगसेफ चार्जिग सिस्टम को सपोर्ट करेंगे. ये लेदर केस Baltic Blue, California Poppy, Saddle Brown, Black और Product Red कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.
इतनी है लेदर केस की कीमत
Apple ने लेदर स्लीव की कीमत 12,990 रुपये रखी है. वहीं, आप iPhone 12, iPhone 12 Pro, iPhone 12 Mini के लिए लेदर केस खरीदते हैं तो ऐपल स्टोर पर इसकी कीमत 5,900 रुपये है. ये लेदर केस Baltic Blue, California Poppy, Saddle Brown, Black और Product Red कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. ऐपल के लेदर स्लीव और लेदर केस दोनों मैगसेफ सपोर्ट करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज